सूरत : परिवार कैंसर का इलाज कराने चेन्नई गया, चोर घर से 8 लाख के सोने के जेवर साफ कर गया

सूरत : परिवार कैंसर का इलाज कराने चेन्नई गया, चोर घर से 8 लाख के सोने के जेवर साफ कर गया

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में चोर बैग में आभूषण ले जा रहा कैद हुआ

सूरत के रांदेर टाउन के पिंजरवाड़ स्थित मस्कान सालेह अपार्टमेंट के एक घर से चोरी की घटना सामने आई है। परिवार कैंसर के इलाज के लिए चेन्नई गया था और उस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात तस्कर घर से 8 लाख के सोने के जेवर लेकर फरार हो गया। परिजन चेन्नई से लौटे तो घर से चोरी की सूचना देकर रांदेर थाने में तहरीर दी गई। चोर की गतिविधि अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अलमारी से सारे सोने के जेवर चोरी कर लिए


सूरत के रांदेर कस्बे के पिंजरवाड़ में रहने वाले शेख परिवार को मुसिबत का समाना करना पड रहा है। परिवार का एक सदस्य कैंसर से पीड़ित है। बेहतर इलाज के लिए अजीम अब्दुल कसम शेख अपने परिवार के साथ इलाज के लिए चेन्नई गए थे। पिछले 7 सितंबर को परिवार चेन्नई के लिए निकला और 8 सितंबर को अज्ञात तस्करों ने उनके घर को निशाना बनाया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई अज्ञात चोर परिवार की गतिविधियों पर नजर रख रहा है। क्योंकि घरवालों ने घर में ताला लगा दिया और बाहर निकल गए और अगले ही दिन चोर  ने उनके घर को निशाना बनाया और घर से आठ लाख से ज्यादा सोने के जेवर चुराकर फरार हो गए। परिजन चेन्नई से लौटे तो घर की हालत देखकर घर में चोरी होने की सूचना मिली। इसलिए उन्होंने तुरंत रांदर थाने से संपर्क किया।  
घर की अलमारी से सामान अस्तव्यस्त पाया गया
सूरत के रांदेर टाउन के पिंजरवाड़ स्थित मसकन सालेह अपार्टमेंट के मकान में पिछले 8 सितंबर को चोरी की घटना हुई थी।  205 में रहने वाला अजीजुल अब्दुल कसम शेख परिवार चेन्नई चला गया। जिसकी सूचना अज्ञात चोर को मील गई। इसलिए 8 सितंबर को वह चोरी की नीयत से बिल्डिंग में घुसा। उसकी चोरी के इरादे से इमारत में प्रवेश करने की सारी हरकत इमारत के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर ने इमारत में प्रवेश किया, बंद घर की डुप्लीकेट चाबी से या किसी अन्य तरीके से दरवाजा खोला और घर की अलमारी में रखे सभी सोने के जेवर चुराकर फरार हो गया। घरवालों के अनुमान के मुताबिक चोर ने घर से आठ लाख से ज्यादा के जेवर चुरा लिए हैं। 11 सितंबर को जब परिजन सूरत आए तो पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है। परिजनों की ओर से रांदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर शिकायत दर्ज कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
Tags: