सूरत : केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा आप कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले

सूरत :  केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा आप कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले

केजरीवाल ने सीमाडा नाका पर आप के पंडाल में गणेशजी की महाआरती में हिस्सा लिया

आप समन्वयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सूरत के सीमाडा नाका में गणेशजी के दर्शन करने और आम सभा को संबोधित करने के लिए  पहुंचे । सूरत एयरपोर्ट से सीधे वे सभा स्थल पहुंचे और अपना राजा गणेश मंडप में महाआरती में शामिल हुए। फिर जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। केजरीवाल ने अपने संबोधन में एक बार भी बीजेपी का नाम नहीं लिया।

सच्चाई की राह में रुकावटें आएंगी :  केजरीवाल


जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यहां से कंपन बहुत ज्यादा है। यहाँ भगवान कण-कण में विद्यमान प्रतीत होते हैं। कुछ दिनों से मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मनोज सोरठिया पर हमला किया गया था। सिर फट गया था। तीन दिन सो नहीं सका। आरती में भी मैंने आंखें बंद कर लीं और भगवान से पूछा, हमारी क्या गलती थी। हम सेवा कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले क्यों हो रहे हैं? ऐसा लगा जैसे प्रभु स्वयं बोल रहे हों और कहा हो कि सत्य के मार्ग पर चलते समय विघ्न आएंगे। अगर आप इस रास्ते पर चलते हैं तो मेरा आशीर्वाद आपके साथ है।


भाजपा ने लोगों के हाथों में लाठी-बंदूक दी :  मनोज सोरठिया


कुछ दिन पहले आप महासचिव मनोज सोरठिया पर हमला किया गया था जिस स्थल पर आज केजरीवाल की बैठक आयोजित की जा रही है। जिसमें मनोज सोरठिया के सिर में गंभीर चोट लगी थी । केजरीवाल जब गणेश पंडाल पहुंचे तो मनोज सोरठिया भी मौजूद थे। घायल अवस्था में मनोज सोरथिया ने केजरीवाल के साथ श्रीजी की महाआरती में शिरकत की। मनोज सोरठिया ने कहा कि आपके बारे में बात करने से बचने के लिए गणपति को यहां स्थापित होने से रोकने का प्रयास किया गया। बीजेपी ने जनता के हाथ में लाठी-बंदूक दी है।

पाटीदारों के बीच बढ़ती लोकप्रियता को और मजबूत करने का प्रयास


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सूरत का लगातार दौरा कर रहे हैं। सूरत गुजरात की राजनीति का केंद्र है और आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को मजबूत करने के प्रयास किए जा रहे हैं, खासकर पाटीदार इलाके में। अरविंद केजरीवाल ने आज सीमाडा नाका स्थित गणेश मंडप में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मौजूदगी में महाआरती की। कार्यक्रम स्थल पर आम आदमी पार्टी के सभी नेता मौजूद थे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

घोषित उम्मीदवारों ने किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी


आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है, सूरत शहर से दो उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है। कामरेज विधानसभा सीट और चौरासी विधानसभा सीट के उम्मीदवार भी यहां मंच पर आम आदमी पार्टी के बारे में बात करते दिखे। उम्मीदवारी दर्ज करने के बाद वे अपने क्षेत्र में किस तरह का काम कर रहे हैं और अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई गारंटी को कैसे लागू किया जाएगा, इस पर भी विस्तार से चर्चा की जा रही है।

Tags: