सूरत : श्रीजी की अगमन यात्रा में दिखा क्रिकेट मेच की जीत का जश्न

सूरत : श्रीजी की अगमन यात्रा में दिखा क्रिकेट मेच की जीत का जश्न

गणेश भक्तों ने टी-20 मैच में पाकिस्तान पर भारत की जबर्दस्त जीत पर आतिशबाजी के साथ डीजे की धुन पर नाचे

एशिया कप टी-20 मेच के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत और दूसरी तरफ श्रीजी के आगमन का जश्न ढोल नगाड़े के साथ मनाया गया। मेच जीतने के बाद भागल चौराहे पर गणेशभक्तों ने जमकर आतिशबाजी करके डीजे के धुन पर नाचते नजर आए। 

रविवार की छुट्टी, गणेशजी का आगमन और भारत की जीत का जश्न 

भारत-पाकिस्तान के रोमांचक मुकाबले और दूसरी तरफ श्रीजी के आने से शहर में उत्साह का माहौल था। भारत के देर रात मैच जीतते ही भागल चौराहे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राष्ट्रीय ध्वज फहराकर और ढोल बजाकर विजय उत्सव मनाया गया। पटाखों की आवाज से माहौल गूंज उठा। इस उत्सव में गणेश भक्त भी शामिल हुए। लोगों ने रविवार को गलियों, मोहल्लों, सोसाइटियों, अपार्टमेंट और मॉल में बाहर स्क्रीन लगाकर भारत और पाकिस्तान के बीच दिलचस्प मैच देखा। यह स्थिति शहर के हर क्षेत्र में देखने को मिली।


भागल चौराहा सहित विभिन्न क्षेत्रों में समारोह


शहर की सड़कों पर देर रात तक सुरतियों का जुलूस निकला। रविवार को कोट इलाकों में गली और मोहल्ले में लोगों ने एलईडी लगाकर परिवार के साथ खाने-पीने की खुशी से भारत पाकिस्तान मैच देखा। भारत-पाक मैच देखने के बाद लोगों ने भागल चार रास्ता, चौकबाजार, नानपुरा, अडाजन, पिपलोद रोड, सिटीलाइट, घोडदौड रोड, अलथान, भटार, अमरोली समेत इलाकों में देररात को जीत का जश्न मनाया। गौरतलब है कि ढाई-तीन साल बाद त्योहार का माहौल तैयार हो गया है। रविवार को शहर में गणपति जी के आगमन से सुरती लालाओ का उत्साह दुगना हो गया तो दूसरी ओर भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच देखने को मिला।
Tags: