सूरत : पकड़ा गया; ये किराना दुकानों से तेल के डिब्बे चुरा लिया करता था!

सूरत : पकड़ा गया; ये किराना दुकानों से तेल के डिब्बे चुरा लिया करता था!

ग्राहक के रूप में आकर तेल का डिब्बा चुराकर भाग जाता था चोर

आज कल शहर में अपराधिक गतिविधियाँ बढ़ गई है। इनमें चोरी की वारदात भी शामिल है। आजकल चोर गाड़ी और जरुरी सामान के साथ साथ खाने पीने की चीजें चुरा रहे हैं। अब तेल के डिब्बे में लगातार हो रही कीमत वृद्धि ने चोरों को भी एक नया टारगेट दे दिया है। सूरत के कोसाड से एक मोबाइल मरम्मत करने वाले ने पैसों के लिए 14 डिब्बे चुरा लिए। ग्राहक के रूप में आकर तेल का डिब्बा चुराने और एक्टिवा पर स्वर होकर भागने वाले इस चोर का वीडियो भी सीसीटीवी में सामने आया है।

जानिए कैसे करता था चोरी, कैसे आया पकड़ में  

आपको बता दें कि अमरोली क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से व्यापारी परेशान थे। एक युवक वहां मोपेड पर किराने का सामान खरीदने आया करता था। यह युवक शुरू में तेल के दो-तीन डिब्बे मंगवाता था और फिर उन्हें निकालकर ढीले चावल या आटा मंगवाता था। जब दुकानदार उन्हें तौलने की प्रक्रिया को अंजाम दे रहा था, यह युवक मोपेड पर तेल का डिब्बा डालकर रफूचक्कर हो जाता था। ऐसा ही कुछ अमरोली मान सरोवर क्षेत्र स्थित दुकान में हुआ तो उस दुकान के सीसीटीवी भी मिले फुटेज के आधार पर व्यापारी अमरोली थाने में चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचे।

पुलिस ने चोर को हिरासत में लिया

पुलिस ने इस मामले में तीन कारोबारियों की शिकायत दर्ज कर फुटेज के आधार पर कोसाड के आवास में रहने वाले और मोबाइल रिपेयरिंग का धंधा चलाने वाले अरबाज गुलाम शेख को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से 35 हजार रुपये कीमत का 14 कैन तेल भी बरामद किया है।
Tags: