सूरत : वकील मेहुल बोगरा हमला मामला, आरोपी को हिरासत में भेजा

सूरत : वकील मेहुल बोगरा हमला मामला, आरोपी को हिरासत में भेजा

कोर्ट में हंगामे से बचने के लिए पुलिस ने सुबह साजन भरवाड़ को कोर्ट में पेश किया

वकील मेहुल बोगरा पर हमले के बाद भडक़े आक्रोश को देखते हुए आरोपी साजन भरवाड़ को वकीलों के कोर्ट पहुंचने के पहले ही पुलिस बंदोबस्त के साथ कोर्ट में पेश किया गया।

वकीलों के कोर्ट पहुंचने से पहले ही साजन भरवाड़ को सुबह कोर्ट में पेश किया गया


मेहुल बोगरा पर हमले के बाद वकील आलम में खासा गुस्सा है। साजन भारवाड़ को कोर्ट में पेश करने के बाद पांच दिन के रिमांड पर लिया गया था। आज रिमांड पुर्ण होने के कारण साजन भारवाड़ को कोर्ट में पेश किया जाना था। लेकिन जैसे ही वकीलों में नाराजगी को देखते हुए और एक दिन पुर्व वकीलों की निकली विशाल रैली को ध्यान में रखते हुए आज कोर्ट में साजन भरवाड को पेश करने पर हंगामें की आशंका पुलिस को थी। हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने वकीलों के कोर्ट पहुचने से पूर्व ही साजन भरवाड़ को सुबह 9 बजे कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने अतिरिक्त रिमांड नही मांगने पर कोर्ट ने साजन भरवाड को जेल हिरासत में भेज दिया।

साजन भरवाड के रिमांड पूरा होने पर जेल हिरासत में भेजा  


सूरत जिला बार एसोसिएशन ने कल मेहुल बोगरा पर हुए हमले के खिलाफ रैली निकाली थी। उन्होंने सूरत के जिला कलेक्टर और पुलिस आयुक्त को एक आवेदन पत्र देकर अपना गुस्सा निकाला। चूंकि कल बड़ी संख्या में वकील रैली में शामिल हुए थे, इसलिए आज फिर से साजन भारवाड़ को अदालत में पेश करने पर हंगामे की पूरी संभावना थी। इसलिए साजन भारवाड़ को सुबह कोर्ट में पेश किया गया।
आज साजन भारवाड़ को कोर्ट में पेश किया गया। फास्ट्रैक कोर्ट ने आरोपी साजन भारवाड़ को रिमांड पुरे होने पर पेश किया गया। साजन भारवाड़ के खिलाफ वकील लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वकील पर हुए जानलेवा हमले का सभी वकील विरोध कर रहे है। मांग की जा रही है कि वकीलों पर इस तरह हमला न हो और मेहुल बोगरा पर लगे अत्याचार की धारा को हटाया जाए।
Tags: