सूरत : वकील पर हमले का विरोध ,कोर्ट से समाहरणालय तक विशाल रैली निकाली

सूरत :  वकील पर हमले का विरोध ,कोर्ट से समाहरणालय तक विशाल रैली निकाली

सूरत बार एसोसिएशन ने युवा वकील मेहुल बोगरा पर हुए हमले के खिलाफ याचिका दायर की

सूरत के सरथाना इलाके में युवा वकील मेहुल बोगरा पर टीआरबी के सुपरवाइजर साजन भरवाड़ ने जानलेवा हमला किया था। हमले के विरोध में सूरत बार एसोसिएशन की ओर से आज एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। अदालत से लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय तक रैली में बड़ी संख्या में वकीलों ने नारेबाजी की । हाय रे साजन हाय की नारेबाजी के साथ ही वकील एकता जिंदाबाद के नारे लगे। 

वकीलों की रैली को देखते हुए पुलिस व्यवस्था की गई 

इससे पूर्व जिला कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर को आवेदन पत्र देकर वकीलों ने नारेबाजी की। वकीलों ने वकील एकता जिंदाबाद और हमसे जो टकरायेगा मिट्टी में मिल जाएगा  के नारों के साथ अपनी एकजुटता दिखाई। कहा गया कि एक युवा वकील द्वारा भ्रष्टाचार को बेनकाब करने की कार्रवाई की जा रही है। इसलिए हम टीआरबी के जवानों द्वारा किए गए क्रूर हमले की निंदा करते हैं। साजन भारवाड़ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

युवा वकील मेहुल बोगरा पर हमला हुआ था

सूरत के सरथाना जकातनाका इलाके में मेहुल बोगरा द्वारा टीआरबी और ट्रैफिक पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसी बीच टीआरबी सुपरवाईजर साजन भारवाड़ ने मेहुल बोगरा पर डंडे से हमला कर दिया। जिसके चलते मेहुल बोगरा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने मेहुल बोगरा के खिलाफ ही अत्याचार का मामला दर्ज किया गया था जबकि साजन भारवाड़ पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
Tags: