सूरत : इलेक्ट्रिक गाड़ी का डेमो देने आई महिला के साथ युवक ने की बदतमीजी, लोन प्रोसेस के बारे में बात करने के बहाने छाती पर फेरा हाथ

सूरत : इलेक्ट्रिक गाड़ी का डेमो देने आई महिला के साथ युवक ने की बदतमीजी, लोन प्रोसेस के बारे में बात करने के बहाने छाती पर फेरा हाथ

सड़क पर जा रही महिला को आरोपी के जाननेवालों ने दी जान से मारने की धमकी

शहर में लड़कियों के साथ होने वाली बदमीजी और उत्पीड़न के मामलों में कोई कमी होती नहीं दिखाई दे रही है। आये दिन बच्चियों और लड़कियों के साथ होने वाली ज्यादती की घटना सामने आ ही जाती है। अब अडाजान पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है कि पालनपुर गांव की एक इलेक्ट्रिक गाड़ी का डेमो देने पहुंची महिला सेल्स एग्जीक्यूटिव को एक शॉपिंग सेंटर की सीढ़ियों पर रोककर उसके सीने पर हाथ फेरकर अश्लील हरकत की गई। इतना ही नहीं उत्पीड़न करने वाले के साथियों ने रास्ते में उसे सड़क पर धमकाया।

डेमो के बाद लोन की प्रोसेस जानने के लिए ऑफिस ले गया आरोपी

जानकारी के अनुसार शहर के अलथान इलाके में रहने वाली और इलेक्ट्रिक मोपेड कंपनी में काम करने वाली एक विवाहित महिला संगीता (30, बदला हुआ नाम) रिमेश नाम के युवक को मोपेड का डेमो देने के लिए 30 जुलाई को पालनपुर गांव स्थित नक्षत्र एम्बेसी गई थी। जहां डेमो देने के बाद रितेश संगीता को बगल में बने शॉपिंग सेंटर में अपने ऑफिस ले गया और चाय पीलाते हुए लोन की प्रोसेस की बात की। इसके बाद जब संगीता डेमो देकर से लौट रही थी। तभी रितेश ने संगीता को शॉपिंग सेंटर की लिफ्ट के पास बात करने के बहाने खड़ा किया और अचानक ही संगीता की छाती पर हाथ घुमाने लगा। अचानक हुए इस वाकिये से संगीता हैरान रह गई। संगीता ने रितेश ओ धक्का मारी और गाड़ी लेकर चली गई।


फिल्मी अंदाज में दी गयी धमकी

इसके बाद 12 अगस्त को संगीता जब गाड़ी लेकर पाल के गौरव पथ रोड पर बागबान सर्किल से गुजर रही थी तभी मोपेड पर सवार दो नकाबपोश युवक आए और फिल्मी अंदाज में कहा की 'तुमने रितेशभाई के खिलाफ शिकायत क्यों दर्ज कराई?' इतना कहकर वे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। संगीता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी।
Tags: