सूरत : फांसी पर लटके मिले मां-बेटे के शव, 3 साल के बेटे की हत्या के बाद मां ने की आत्महत्या

सूरत : फांसी पर लटके मिले मां-बेटे के शव, 3 साल के बेटे की हत्या के बाद मां ने की आत्महत्या

बहन और भतीजें को फांसी पर लटका देख स्तब्ध रह गया भाई

शक है कि मां ने बेटे की हत्या कर खुदकुशी करने की आशंका
सूरत के वेडरोड इलाके में रहने वाले झांझमेरा परिवार की मां और तीन साल के बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में मातम का माहौल देखने को मिल रहा है। प्रमुख दर्शन अपार्टमेंट में रहने वाले मां-बेटे ने आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि मां ने बेटे की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
झांझमेरा परिवार वेड रोड स्थित प्रमुख दर्शन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहता था। मां और बेटे ने गला घोंटकर अपनी जान दी होने की जानकारी मिली है। घर में जिस तरह से लाशें मिलीं, उसके आधार पर प्राथमिक संदेह यह है कि मां ने अपने तीन साल के बेटे का गला घोंटकर आत्महत्या की है। चौक बाजार पुलिस को सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टया यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि माता ने अपने ही बच्चे की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली।
चौक बाजार पुलिस के मुताबिक योगिताबेन राकेशभाई झांझमेरा और उनके बेटे देवांश झांझमेरा के शव प्रमुख दर्शन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर लटके मिले। मां-बेटे के शवों को हटा लिया गया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उसके पति राकेश झांझमेरा का बयान लिया जा रहा है और जांच के साथ आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि उसने घर में ही आत्महत्या की है।
बेटे का पंखे से और माता ने हुंक में फंदा डालकर फांसी लगायी
 मृतक के परिजन ने बताया कि योगिताबेन के दो बेटे थे। घटना के समय सबसे पहले उसके भाई को पता चला। क्योंकि वह वहां पहुंचा था। कुछ कामों और बार-बार दस्तक देने के बावजूद दरवाजा नहीं खोला गया। भाई को शक जाने पर भाई ने घर का दरवाजा तोड़ दिया। वह जैसे ही घर में दाखिल हुआ तो अपनी बहन और भतीजे को फांसी पर लटका देख दंग रह गया।
Tags: