सूरत : सनिया हेमाद गांव में पानी में फंसी निजी बस, बच्चों समेत 20 को बचाया

सूरत : सनिया हेमाद गांव में पानी में फंसी निजी बस, बच्चों समेत 20 को बचाया

बस चालक व परिचालक की लापरवाही से लोगों की जान खतरे में पड़ गई, ग्रामीणों ने बच्चों को पानी से बाहर निकाला

ग्रामीणों ने पांच फीट पानी में फंसी बस से लोगों को निकाला
सूरत में भारी बारिश के कारण सनिया हेमाद गांव में पानी भर गया है। उसी समय रात में यहां से गुजरने वाली एक निजी यात्रा बस भी पानी में फंस गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने करीब 20 यात्रियों को 5 फीट पानी में चलकर बस से बाहर निकाला।
शहर में पिछले तीन दिनों से भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण नालों का जलस्तर भी बढ़ गया है। वहीं, सनिया हेमाद गांव में 5 फीट पानी भर गया है। गांव में खोडियार माता का मंदिर भी पानी में डूब गया है। यहां पानी भरने से ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। इस बीच रात में एक निजी यात्रा बस यहां से गुजर रही थी वह पानी में फंस गई। बस में सवार यात्रियों की जिंदगी अधर में लटकी हुई थी।
इस घटना को लेकर गांव के रहने वाले पृथ्वीराज सिह ने बताया कि रात करीब 10 बजे बस मालिक ने हमें सूचना दी कि बस फंस गई है तो हम वहां पहुंचे। हमने इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी तो दमकल विभाग की टीम भी यहां आ गई। बस में पानी भर गया था जिससे बस चलना बंद हो गया। बस में करीब 20 यात्री सवार थे। उन सभी लोगों को नाव से रेस्क्यू किया गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। बस चालक व परिचालक की लापरवाही से लोगों की जान खतरे में पड़ गई।
Tags: