सूरत : नवसारी-सूरत बस से 6 फीट लंबा सांप निकला जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई

सूरत :  नवसारी-सूरत बस से 6 फीट लंबा सांप निकला जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई

बस के रुकते ही यात्रियों के साथ सांप भी बस बाहर निकल जाने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली

चलती बस में सांप दिखाई देने पर यात्रियों ने शोर मचाकर बस को रोका
नवसारी से सूरत जा रही एसटी बस में से 6 फीट लंबा सांप निकला और यात्री कुछ देर के लिए दहशत में गए। जिसमें महिला यात्री डर गईं। हालांकि जब सभी यात्री बस से उतरे तो सांप भी बस से बाहर निकल गया तभी यात्रियों ने राहत की सांस ली और दुबारा बस में बैठे और सूरत के लिए रवाना हुए। 
नवसारी में रहने वाले सुरेशभाई पाटिल अपने काम के लिए नवसारी से सूरत के लिए 11 बजे एसटी बस में सवार हुए। जैसे ही बस मरोली चार रास्ते के पास आई तो सुरेशभाई के पैरों के पास हलचल महसूस की गयी र उन्होंने सीट के नीचे देखा कि वहा एक सांप दिखा और वह भी 6 फीट की लंबा था। 
सांप को देखकर सुरेशभाई ने अपना संयम रखा और सभी यात्रियों को बताया कि बस में एक सांप है इसलिए अपने पैर सीट पर रखें। इतना कहने पर बस में सवार महिला यात्री डर गईं। जिस सीट के नीचे सांप था उस सीट पर सवार दो महिलाएं डर गईं और उन्हें सीट पर पैर रखने को कहा गया। 
इस दौरान यात्रियों ने शोर मचाकर बस चालक को बस रोकने के लिए कहा गया और बस के मरोली चार रास्ते के सामने रुकते ही सभी यात्री धीरे-धीरे नीचे उतर गए। उसके बाद सांप भी बस से नीचे उतर गया और यात्रियों को हंसी का ठिकाना नहीं रहा। जिसका वीडियो वायरल हुआ, नवसारी बस डिपो मेनेजर ने कहा कि वह छुट्टी पर था और यह जांच का विषय है।

Tags: