सूरत : कपड़ा व्यापारी जिम से घर जा रहा था तभी कार में आग लग गई

सूरत : कपड़ा व्यापारी जिम से घर जा रहा था तभी कार में आग लग गई

लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार में सड़क पर लगी आग, कपड़ा व्यापारी ने समय पर कार को साइड में पार्किंग के बाद उतर गया

कपड़ा व्यापारी ने कार साइड में खड़ी कर नीचे उतर कर जान बच गई
सूरत के पानास गांव में बीआरटीएस रोड पर बीएमडब्ल्यू सीरीज की कार में आग लग गई। कपड़ा व्यापारी जिम से घर जा रहा था। इसी दौरान कार में आग लग गई। कार से धुंआ निकलते देख चालक ने रास्ते के बगल में खड़ी कर सुरक्षित उतर गए और जान बचाई। बाद में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी तरह जल गई। मजुरागेट फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।
सूरत पनास गांव में एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार (नंबर जीजे05 जेई 9050) में अचानक आग लग गई जिससे अफरा-तफरी मच गई। चलती कार आग की चपेट में आने से अन्य वाहनचालकों तथा राहगीर लोगों की जिंदगी दांव पर लग गई। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि कार चालक प्रवीणभाई गांधी, एक कपड़ा व्यापारी, समय पर कार से बाहर निकल गया। लोगों ने बताया कि आग बीएमडब्ल्यू कार में लगी। शॉर्ट सर्किट के बाद दौड़ती कार में आग लग जाने से भय का माहौल बन गया। समय पर कार सड़क किनारे खड़ी थी और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई और दमकल कर्मियों ने आकर आग पर काबू पाया। 
कार के मालिक प्रवीणभाई गांधी ने बताया कि कार आठ साल पहले खरीदी गई थी। कार कोई और नहीं बल्कि खुद चला रहा था। वह कार से जिम गए थे और जिम से लौट रहे थे। इसी दौरान चलती कार में धुआं देखा गया। टायर में आग लगने की बात कही जा रही है। लेकिन, बोनट में आग लगने के बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। पूरी कार आग की लपटों में घिर गई। आग ने आगे की जांच को आगे बढ़ा दिया है।

Tags: