सूरत : ऑटो में बगल में बैठी महिला ने 3.5 लाख के हीरे सरका लिये और पता भी नहीं चला!

सूरत के पालनपुर गौरव पथ रोड पर स्मित रेजीडेंसी में रहने वाले और महिधरपुरा में पार्टनरशिप में रफ डायमंड का कारोबार करने वाले 37 वर्षीय धवल महेंद्र सोनी के साथ ठगी का मामला सामने आया हैं। 
मामले में जानकारी के अनुसार गत 15 जुलाई की शाम को धवल ने ऑफिस बंद किया और अपनी पैंट की जेब में 3.50 लाख मूल्य का 234.71 कैरेट का हीरा लेकर घर की ओर चल दिए। रात के आठ बज मित्र द्वारा बाइक तक आधे रास्ते छोड़ने के बाद घर जाने के इरादे से एक ऑटो रिक्शा में बैठ गया।
उस समय रिक्शे की पिछली सीट पर पहले से ही एक महिला और एक पुरुष बैठे थे। इस बिजनेसमैन को दोनों के बीच बैठाया गया था। कुछ देर बाद महिला और उसके यात्री ने बैठने में कठिनाई होने का नाटक किया और रिक्शा चालक ने व्यवसायी को सेल्बी हॉस्पिटल के पास उतार दिया। रिक्शा के चले जाने के कुछ मिनट बाद, व्यापारी को एहसास हुआ कि उसके साथ छल किया गया है। उसकी पैंट की जेब से 3.50 लाख के हीरे चोरी हो गए थे। 25 दिनों के बाद, व्यवसायी ने रांदेर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, और पुलिस ने रिक्शा चालक और महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया, और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर अपनी जांच शुरू की।

Tags: