सूरत : स्थानीय लोगों ने मोबाइल लेकर भाग रहे युवकों को पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल हो गया

सूरत : स्थानीय लोगों ने मोबाइल लेकर भाग रहे युवकों को पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल हो गया

स्थानीय लोगों ने मोबाइल लेकर भाग रहे लोगों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मोबाइल स्नेचिंग और चेन स्नेचिंग के मामले आम हो गए है
सूरत के पुना इलाके में कुछ असामाजिक तत्व और ठग बाइक पर छेड़खानी के साथ ही सेल फोन स्नेचिंग और चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आज ऐसा ही एक युवक मोबाइल स्नेचिंग करते रंगेहाथ पकड़ा गया जिसे स्थानिय लोगों ने बराबर पीटा ।
पिछले कई दिनों से पुणा इलाके में आईएफएम शॉपिंग मॉल के पास पैदल या बाइक सवारों के हाथ से मोबाइल फोन छीनने की घटना सामने आ रही है। इनमें से कुछ सामाजिक तत्व क्षेत्र में लगातार मोबाइल या सोने की चेईन तोड़ने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं। लोगों ने आज नजर रखी और क्षेत्र में आते ही संदिग्ध युवक का पीछा किया। देखा गया कि युवक बाइक पर आया और इलाके से गुजरते समय लोगों के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने आज उसे दौड़ाया और लकड़ी के डंडे से पीटा।
स्थानीय भौतिक पटेल ने कहा, मैं वराछा क्षेत्र में रहता हूं, जब भी हम काम के लिए कतारगाम पुनागाम क्षेत्र में जाते हैं, तो इस प्रकार के तत्व गाड़ियां लेकर घूमते रहते हैं। कई बार वे बाईक को इतनी तेज गति से पास कर देते हैं कि दुर्घटना का भय बना रहता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में वे किसी युवक के हाथ से मोबाइल फोन छुड़ाकर या महिलाओं के गले से चेन छीन कर भाग जाते हैं। इस तरह का उपद्रव हमारे क्षेत्र में काफी समय से देखा जा रहा है।
जब स्थानीय लोगों को पता चला कि इलाके में पकड़े गए शख्स ने मोबाइल फोन चोरी कर लिया है तो उसका पीछा कर उसकी हत्या कर दी गई। गिरफ्तार युवक कहां का है यह पता नहीं चला है, लेकिन पता चला है कि वह मोबाइल चोरी करने की कोशिश कर रहा था। कानून को अपने हाथ में लेना सही बात नहीं है, बल्कि ऐसे असामाजिक तत्वों को शिक्षित करना भी जरूरी है।
Tags: