सूरत : बीआरटीएस रोड पर बस ने पिता-पुत्र को टक्कर मारी, पिता की मौत

सूरत : बीआरटीएस रोड पर बस ने पिता-पुत्र को टक्कर मारी, पिता की मौत

मोराभागल में रहने वाले एक कामकाजी परिवार के पिता-पुत्र सब्जी खरीदने गए थे, दुर्घटना के बाद अज्ञात बस चालक फरार हो गया

रांदेर रोड पर रामनगर के पास दो दिन पूर्व दुर्घटना में घायल पिता की  चिकित्सा के दौरान मौत
रांदेर के रामनगर में रविवार की शाम बीआरटीएस रोड पर चलते समय बस चालक की चपेट में आने से एक पिता-पुत्र घायल हो गए थे जिसमें पिता की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। जबकि घायल बेटे को इलाज के लिए सिविल रेफर कर दिया गया।
न्यू सिविल से प्राप्त जानकारी के अनुसार रांदेर के मोराभागल स्थित सुमन शांति भवन के पीछे एक झोपड़ी में रहने वाले 55 वर्षीय मजदूर वाजेसिंहभाई    केशाभाई निसरता और उनका पुत्र इसाक (21) रविवार की शाम सब्जी लेने निकले थे. उस समय रांदेर का रामनगर चार रास्ता के पास बीआरटीएस रोड पर चल रहा था उसी समय एक अज्ञात बस चालक ने दोनों को टक्कर मार दी। जिसमें पिता-पुत्र घायल हो गए और 108 एंबुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान विजयसिंह की मौत हो गई। जब बेटा घायल अ्वस्था में चिकित्सा के लिए भर्ती है।
वाजेसिंहभाई के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वाजेसिंगभाई और बेटा इसेक मजदूरी का काम करते हैं। हालांकि वह मूल रूप से दाहोद के जालोद का रहने वाला है। रांदेर पुलिस की जांच में पता चला कि बाप-बेटे को एक बीआरटीएस चालक ने टक्कर मार दी थी। बस चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
Tags: