सूरत : ममतापार्क सोसायटी कपोद्रा, में मिला तस्कर का शव, सिर में चोट के निशान

सूरत : ममतापार्क सोसायटी कपोद्रा, में मिला तस्कर का शव, सिर में चोट के निशान

रात के समय सोसायटी में चोरी करने के इरादे से आया चोर सफाईगली में मृत हालत में पाया गया

मृतक चोर के मुंह पर काले रंग का नकाब बंधा हुआ था
सूरत के कपोद्रा इलाके में चोरी करने गए एक तस्कर की मौत हो गई। रात के समय तस्कर कपोद्रा के ममता पार्क सोसायटी विभाग-1 में गया जहां मकान नंबर 114 की सफाई दीर्घा में मृत पाया गया, स्थानीय लोगों ने सुबह पुलिस को सूचना दी पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक आदतन अपराधी था जिस पर 10 से अधिक अपराध दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत के मामले में आगे की जांच की है।
ममता पार्क में रहने वाले रौनक जसोलिया ने बताया, 'सुबह करीब साढ़े सात बजे जब हमने घर के पिछले हिस्से की गैलरी का दरवाजा खोला तो पता चला कि वहां किसी की लाश पड़ी है तो हमने तत्काल पुलिस को सूचना दी। आसपास चेकिंग करने पर पड़ोसी की गैलरी में खून के धब्बे भी मिले। शुरूआती दौर में यह हमें अजनबी सा लगा। मुझे नहीं पता कि वह किस मकसद से आया था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि वह चोरी करने आया है। उसका सिर फट गया और खून बह रहा था। आसपास के घरों की तलाशी ली तो वहां कोई सामान की चोरी नही हुई थी। 
मृतक अजय उर्फ ​​बोरो रामूभाई वसावा ममता पार्क सोसायटी विभाग- 1 कापोद्रा में मृत पाए गए युवक की पहचान हुई। अजय के खिलाफ अमरोली थाने में 9 अपराध दर्ज हैं। जबकि राजपीपला और कोसम्बा में भी अपराध दर्ज किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने अजय के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है।
Tags: