सूरत : मामूली सी बात पर झगड़ पड़े पति-पत्नी, पति ने जहर और पत्नी ने पिया सिंदूर, पति की हुई मौत

अमरोली के कोसाड आवास में रहने वाले मूल उत्तर प्रदेश के इस जोड़े की शादी चार साल पहले हुई थी

पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े बहुत ही आम है। लेकिन कभी कभी इसमें बहुत गलत परिणाम देखने को मिल। जाता है। ऐसे ही एक मामले में खाने को लेकर हुए झगड़े के बाद पति ने लिया जहर और पत्नी ने सिंदूर पी लिया। दोनों को अस्पताल पहुंचाया, इलाज के दौरान पति की मौत जब पत्नी को छुट्टी दे दी गई।
आपको बता दें कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले राहुल कुमार शिवशंकर वर्मा अपने परिवार के साथ अमरोली के कोसाड आवास में रहते थे। इसी बीच एक कढ़ाई की फैक्ट्री में काम करने के दौरान राहुल कुमार ने 5 तारीख की रात घर में ही जहर पी लिया।वहीं राहुल कुमार को जहर पीते देख उनकी पत्नी अर्चना ने भी सिंदूर पी लिया।जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। इसके बाद राहुल कुमार को स्मीमेर शिफ्ट कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
घटना अन्वेषक, अमरोली पुलिस स्टेशन पीएसआई एम एस वरिया ने बताया कि राहुल कुमार और अर्चना की शादी चार साल पहले हुई थी।अर्चना घर में खाना बनाती थी।घटना के दिन उसने खाना नहीं खाया। इस संबंध में राहुल कुमार ने जब उनसे डिनर के बारे में पूछा तो दोनों के बीच तनाव हो गया। इसी बीच राहुल कुमार ने जहर गटक लिया और पति को ऐसा करता देख पत्नी अर्चना ने भी सिंदूर पी लिया। जिसमें राहुल की मौत हो गई। घटना की पुलिस जांच जारी है।