सूरत : पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर सात साल तक पत्नी से दुष्कर्म करने वाले युवक की गिरफ्तारी

सूरत  : पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर सात साल तक पत्नी से दुष्कर्म करने वाले युवक की गिरफ्तारी

तीन बच्चों की मां का युवक ने यौन शोषण करना शुरू कर दिया और कहा कि अगर तुमने मेरे साथ सेक्स नहीं किया तो मैं तुम्हारे पति और लड़कों को मार दूंगा

महिला धमकी और मारपीट से तंग आकर पुलिस शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया
सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाली 32 वर्षीय विवाहिता को उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देने वाले परिचित ने सात साल तक दुष्कर्म किया। ढाई महीने पहले पति की गैर मौजूदगी में ऐसा जुर्म करने वाले युवक ने दोबारा वारदात को अंजाम दिया और आखिरकार पत्नी ने उसके खिलाफ लिंबायत थाने में तहरीर दी। पुलिस ने कल युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले और सूरत के लिंबायत इलाके में तीन बच्चों के साथ रहने वाले बेकरी सामान के व्यापारी की पत्नी सलमा (उम्र 32, नाम बदला) के साथ सात साल पहले अपने मकान के तीसरी मंजिल पर किराए से रहनेवाले  मोहम्मद सैयद सिद्दीकी ने दोस्ती की थी। हालांकि, एक छोटी सी मुलाकात के बाद, उसने सलमा से कहा कि अगर तुमने मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो मैं तुम्हारे पति और लड़कों को मार दुंगा। इसके बाद उसने सलमा के पति की गैर मौजूदगी में उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस तरह उसका सात साल तक यौन शोषण किया गया।
इसी बीच ढाई महीने पहले सलमान के पति मोहम्मद सैयद सिद्दीकी अपने गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए निकले थे। उसके बाद मोहमंद सीद्दीकी सलमा के घर आए और सेक्स करने की मांग की। सलमा ने मना किया तो मारपीट की और दुष्कर्म करके भाग गया। मोहम्मद सैयद की यातना से तंग आकर सलमा ने आखिरकार 16 मई को उसके खिलाफ लिंबायत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने 32 वर्षीय मोहम्मद सैयद मोहम्मद जाविद सिद्दीकी (निवासी रूम नंबर 7, तीसरी मंजिल, प्लॉट नंबर 2, इच्छाबाग सोसाइटी, लिंबायत, सूरत मुल निवासी रायपुर मुहारी, जिला खागा, जिला फतेहपुर, उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार किया। ) जो कल मजदूरी कर रहा था, गिरफ्तार कर लिया गया।
Tags: