सूरत : कतारगाम आश्रम के पास लगा जाम, डेढ़ घंटे तक यातायात विभाग का एक भी कर्मचारी नहीं पहुंचा

सूरत : कतारगाम आश्रम के पास लगा जाम, डेढ़ घंटे तक यातायात विभाग का एक भी कर्मचारी नहीं पहुंचा

सुबह आठ बजे से साढ़े नौ बजे तक जाम लगा, लोगों ने खुद ट्रैफिक जाम हटाने की कोशिश की

सुबह काम पर निकले लोग कतरगाम आश्रम के पास जाम में फंस गए
सूरत के कतारगाम इलाके में बड़ी संख्या में हीरे की फैक्ट्रियां हैं। साथ ही अन्य उद्योग भी काफी हद तक फलफूल रहे हैं। सुबह-सुबह लोग काम पर निकल जाते हैं और विशेष रूप से हीरा कारखाने में जाने के लिए। इस दौरान जाम की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कतारगाम आश्रम के पास का पूरा रास्ता भले ही बंद कर दिया गया हो, लेकिन एक भी ट्रैफिक गार्ड आगे नहीं बढ़ रहा था।
सूरत में यातायात की समस्या दिनों दिन विकराल होती जा रही है। एक तरफ फ्लाई ओवरब्रिज बन रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ कुछ इलाकों में ट्रैफिक की समस्या अब भी देखने को मिल रही है।  इस दौरान कतरगाम आश्रम के आसपास के इलाके में भारी ट्रैफिक रहता है। उस समय अगर चौराहे या सर्कल पर ट्रैफिक गार्ड नहीं खड़े होते हैं तो इस तरह की समस्या उत्पन्न होती रहती है। 
देवराज शिंगला ने कहा कि मैं खुद ट्रैफिक में फंस गया। मैं अपनी कार को बाहर निकालने के लिए खुद कार से उतरकर ट्रैफिक को धीमा करने की कोशिश की। कारखाने में जाने वालों की संख्या बहुत अधिक होती है उस समय यातायात विभाग का कर्तव्य सुनियोजित तरीके से यातायात का प्रबंधन करना था लेकिन आज यहाँ कोई यातायात कर्मी नजऱ नहीं आया। इससे लोग आधे घंटे तक जाम में फंसे रहे। कई बार इस तरह के ट्रैफिक में वाहन चालक आपस में झगड़ पड़ते हैं और मारपीट भी हो जाती है।
सिटी बस के रुकते ही लगा जाम:ट्रैफिक पुलिस
ट्रैफिक पीआई एल.जी. खराड़ी ने कहा कि मेरे संज्ञान में आया है कि सुबह सिटी बस के वहां रुकने से ट्रैफिक जाम हो गया था। ट्रैफिक गार्ड भी ड्यूटी पर मौजूद रहे। उन्होंने यातायात को नियंत्रित किया।
Tags: