सूरत : किशोरी से छेड़खानी करने वाले ऑटो वाले को पुलिस ढूंढ रही है; कहा था, ‘तू जब से रिक्शा में बैठी है मुझे पसंद आ गई है!’

सूरत : किशोरी से छेड़खानी करने वाले ऑटो वाले को पुलिस ढूंढ रही है; कहा था, ‘तू जब से रिक्शा में बैठी है मुझे पसंद आ गई है!’

अपने रिक्शे में अकेला पाकर चालक ने की की बच्ची के साथ गलत हारकर

सूरत के पुणे क्षेत्र में अपने मामा के घर पर रहने वाली और उधना की एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय लड़की पिछले मंगलवार की सुबह स्कूल जा रही थी, जब शरीफ नाम के एक रिक्शा चालक ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाने का प्रयास किया। रिक्शे चालक ने रिक्शा स्कूल के बजाय दूसरी सड़क पर ले गया और लड़की का हाथ पकड़कर और उसके साथ छेड़खानी करके दोस्त बनाने के लिए मजबूर किया। फिलहाल लिंबायत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और रिक्शा चालक को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
जानकारी के अनुसार सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाली एक लड़की कल सुबह ऑटो रिक्शा से स्कूल के लिए निकली, लिंबायत नीलगिरि सर्कल से वह पांडेसरा पीयूष पॉइंट जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई। ऑटो रिक्शा में एक अन्य महिला और एक पुरुष भी सवार थे। लेकिन फिर दोनों आगे जाकर उतर गए। रिक्शा चालक ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी की।इस पर लड़की के शोर मचाने पर आरोपी रिक्शे से उतरकर भागा। घटना के बाद, लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज की और पुलिस छेड़छाड़ के अपराध में आगे की जांच कर रही है।
लिंबायत इलाके में रहने वाली 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की बच्ची। कल छात्रा पैदल ही स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। किशोरी ने लिंबायत नीलगिरि सर्कल से पांडेसरा पीयूष पॉइंट जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा किराए पर लिया। जब किशोरी ऑटो रिक्शा में बैठी तो एक महिला और एक पुरुष भी बैठे थे। हालांकि, जब वे अपने गंतव्य पर पहुंचे, तो पुरुष और महिला दोनों उतर गए। बाद में, किशोरी रिक्शा में अकेली बैठी थी। वहां से रिक्शा लेकर आरोपी सीमा के स्कूल जाने की बजाय रिक्शा चालक पीयूष प्वाइंट से पुलिस कॉलोनी पांडेसरा की तरफ जाने लगा और संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास किनारे खड़ा कर दिया और सीमा से पूछा, ''तेरा नाम क्या है? सीमा ने कहा तुमको मेरे नाम से क्या लेना है, मुझे स्कूल छोड़ दे।" ड्राइवर ने उसका हाथ पकड़ा और कहा तू जब से मेरी रिक्शा मे बैठी है तबसे मुझे फाम आ गई है। सीमा घबरा गई और रिक्शा से बाहर निकलने की कोशिश की, ड्राइवर ने रिक्शा और रिक्शा चला दिया 'मेरा नाम शरीफ है और मुझे तू बहुत पसंद आ गई है। मेरे साथ दोस्ती करोगी और मुझे शाम तक उत्तर देना और ये बात किसको बता तो तुझे जान से मार दूंगा' की भी धमकी दी गई थी।
इस मौके का फायदा उठाकर रिक्शा वाले ने उसका हाथ पकड़ लिया। छेड़खानी करने वाले रिक्शा वाले से बचने के लिए लड़की ने समझदारी दिखाई और चिल्लाने लगी। बाद में रिक्शा चालक ने लड़की को छोड़ दिया और पूरी गति से भाग गया।हालांकि, लड़की ने रिक्शा का नंबर 3624 लिख दिया। घटना के बाद लड़की ने पुनागाम में रहने वाले अपने मामा से बात की। इसलिए वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने रिक्शा चालक की तलाश की। लेकिन नहीं मिलने पर अंतत: पुलिस में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने रिक्शा चालक के खिलाफ अपराध की आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: