सूरत : सिविल अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला ऐसे भागी जैसे फिल्म का कोई सीन हो!

सूरत : सिविल अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला ऐसे भागी जैसे फिल्म का कोई सीन हो!

कोविड अस्पताल से नए सिविल अस्पताल में एंबुलेंस से सीटी स्कैन के लिए रेडियोलॉजी विभाग जाते समय अपने रिश्तेदार के साथ भागी महिला

सूरत के नए सिविल अस्पताल के परिसर से एक कोरोना पॉजिटिव महिला कुछ इस तरह से अस्पताल से भागी मानो किसी फिल्म मि शूटिंग चल रही हो। हुआ ऐसा कि कोविड अस्पताल में संदिग्ध लक्षण दिखाने के बाद ओलपाड एक महिला मरीज की जांच की और जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला को सीटी स्कैन के लिए रेडियोलॉजी विभाग ले जाते है जहां ससे वह एक रिश्तेदार के साथ बाइक पर भाग निकली।
न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सूरत जिले केओलपाड के अयोध्या सोसायटी में रहने वाली 41 वर्षीय महिला को दो दिन पहले कोरोना के संदिग्ध लक्षणों के साथ इलाज के लिए सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी बीच उसे कोविड अस्पताल से नए सिविल अस्पताल में एंबुलेंस से सीटी स्कैन के लिए रेडियोलॉजी विभाग भेजा गया, लेकिन रास्ते में उन्होंने अपने एक रिश्तेदार को बुलाया जो बाइक से वहां पहुंच गए।
इसके बाद महिला रेडियोलॉजी विभाग के पास उतरी पर अंदर जाने के बजाय वो अपने रिश्तेदार के साथ बाइक पर भाग गई। एम्बुलेंस चालक और अन्य कर्मचारी उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आया। इस बारे में कोविड अस्पताल के अधिकारियों को सूचित करने के बाद पुलिस कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक कोविड पॉजिटिव मरीज अस्पताल से फरार हो गया था।
Tags: Surat