सूरत : मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यापारी के कंधे पर फायरिंग कर बाइक सवार अज्ञात लोग फरार

सूरत : मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यापारी के कंधे पर फायरिंग कर बाइक सवार अज्ञात लोग फरार

घायल व्यवसायी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

फायरिंग के बाद दहशत का माहौल, युवक पर करीब से फायरिंग की गयी
पुलिस के आला अधिकारियों समेत काफिला मौके पर पहुंचा
सूरत के सरथाणा इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है। सुबह सैर पर निकले एक व्यापारी पर फायरिंग कीी गई। बाइक पर सवार लोगो ने गोली चलाई तो व्यवसायी के कंधे में चोट लग गई, इसलिए घायल व्यवसायी को तत्काल निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। उधर, आरोपी फरार हैं, हालांकि पूरी घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच की। 
एसीपी सी. के . पटेल ने कहा स्टार सिटी सोसायटी में 32 वर्षीय हिरेन मोर्डिया नाम का युवक रहता है। आज सुबह करीब साढ़े छह बजे वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उसी समय उसके घर से दूर आ रही एक बाइक पर सवार दो लोग आए और करीब से फायरिंग कर दी। जिससे युवक के कंधे में चोट लग गई। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
सरथाणा क्षेत्र के परब रोड पर काव्या हाइट्स के सामने बन रहे हाईराइज अपार्टमेंट के पास सुबह कई लोग सैर करते हैं। रोज की तरह व्यवसायी हिरेन मोर्डिया भी आज मॉर्निंग वॉक पर निकल पड़े। इसी दौरान बाइक पर आए अज्ञात लोगो ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है।
कंधे में गोली लगने से व्यवसायी घायल हो गया। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी और घायल हिरेन मोर्डिया को इलाज के लिए यूनिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों का इलाज चल रहा है।
 फायरिंग की सूचना मिलने पर सरथाणा पुलिस समेत उच्चाधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा। कारोबारी पर फायरिंग क्यों की गई और निजी रंजिश की वजह से या किसी अन्य कारण से पुलिस ने मामले की जांच की है और अपराध के खिलाफ पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है।

Tags: