सूरत : शिक्षा समिति स्कूल में अध्यक्ष ने कूड़ाघर के पास छात्रों को परोसा मध्याह्न भोजन

सूरत : शिक्षा समिति स्कूल में अध्यक्ष ने कूड़ाघर के पास छात्रों को परोसा मध्याह्न भोजन

नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के अध्यक्ष धनेश शाह की उपस्थिति के दौरान भी स्कूल में कुडा कचरा होने से सफाई के नाम पर प्रश्नार्थ

स्कूल में शिक्षा समिति अध्यक्ष के जश्न से विवाद, स्कूल की सफाई अभियान की अनदेखी
भाजपा ने गुजरात भाजपा अध्यक्ष के दो साल के कार्यकाल के पूरा होने पर सेवा कार्य कर जश्न मनाया। हालांकि, स्कूल में नगर प्राथमिक शिक्षा समिति का जश्न अब विवाद का विषय बन गया है। शिक्षा समिति के अध्यक्ष ने उत्साह के साथ स्कूल में कूड़े के ढेर के बगल में छात्रों को दोपहर का भोजन परोसा। इतना ही नहीं छात्रों के पास राजनीतिक बैनर लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया है।
सूरत शहर भाजपा  के कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों ने सी.आर. पाटिल के दो साल के अध्यक्ष के रूप में विभिन्न कार्यक्रमों के साथ जश्न मनाया। इस समारोह में नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के अध्यक्ष धनेश शाह और सदस्य उत्साह में आकर विवेक भुल गए। नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के कुछ स्कूलों में जश्न मनाया गया जहां छात्रों के हाथों में भाजपा के बैनर थे और इसके तहत शासकों ने फोटो सेशन लिया।
इतना ही नहीं स्कूल में मिड-डे मील परोसने का फोटो सेशन भी किया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में स्कूली बच्चों के खाने के बगल में कूड़े के ढेर देखे जा सकते हैं। और शिक्ष समिति के अध्यक्ष इसी कूड़े के ढेर के ठीक बगल में छात्रों को खाना परोस रहे हैं। शिक्षा समिति के अध्यक्ष द्वारा कूड़े के ढेर के पास बच्चों को खाना खिलाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। शिक्षा समिति को सफाई के बड़े-बड़े ठेके दिए जाते हैं। सफाई ठेके दिए जाने के बावजूद समिति के स्कूल में कूड़े के ढेर और सफाई की कमी ऑपरेशन में घोटाले की ओर इशारा करती है।
शिक्षा समिति के पदाधिकारियों द्वारा भाजपा को बढ़ावा देने के लिए शिक्षा समिति अध्यक्ष के स्कूली बच्चों का इस्तेमाल करने का आरोप है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें शिक्षा समिति के अध्यक्ष बैठे हैं और बच्चों को भोजन दे रहे हैं। शिक्षा समिति के बच्चों को बीजेपी के प्रचार के लिए खड़ा करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।  बच्चे को बीजेपी के प्रचार में इस्तेमाल किया गया और कूड़े के ढेर के पास बच्चों को खाना दिया गया। लेकिन अभी तक कई कयास लगाए जा रहे हैं कि शिक्षा समिति के विपक्षी दल या नगर पालिका के विपक्षी दल की ओर से कोई विरोध नहीं किया गया है। 

Tags: