सूरत : क्या सिविल अस्पताल के कोरोना वॉर्ड में सिनियर डॉक्टर नहीं जाते?, सीसीटीवी फूटेज से जांच करेगा प्रशासन

सूरत : क्या सिविल अस्पताल के कोरोना वॉर्ड में सिनियर डॉक्टर नहीं जाते?, सीसीटीवी फूटेज से जांच करेगा प्रशासन

अस्पताल में एक ही दिन पांच संक्रमित मरीजों की मौत से मचा हडकंप

सिविल परिसर के कोविड-19 अस्पताल में मंगलवार को दिन में तीन मरीजों की मौत के बाद रात में दो और मरीजों की मौत हो गयी। कोविड अस्पताल में एक ही दिन में पांच मरीजों की मौत के बाद अधीक्षक ने तत्काल बैठक बुलाकर वरिष्ठ चिकित्सकों के यहां नहीं आने के हंगामे के बीच कोविड अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की जांच के आदेश दिए हैं।
आपको बता दें कि पांडेसरा, वडोदगाम में एसएमसी आवास निवासी एक 35 वर्षीय को सांस लेने में तकलीफ के साथ मंगलवार देर रात 1:20 बजे सिविल ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां जांच के दौरान कोरोना का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आने पर उसे कोविड-19 अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, आगे इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई। जब अंतिम 13 जुलाई से कोविड-19 अस्पताल में भर्ती भटार के 68 वर्षीय व्यक्ति की भी मंगलवार रात मौत हो गई।
सिविल में एक ही दिन में एक के बाद एक पांच कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो जाने से हडकंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि 14 जून के बाद से आज तक सिविल में करीब 70 मरीज भर्ती हो चुके हैं। जिनमें शामिल पांच बच्चों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल अस्पताल में 12 मरीजों का इलाज चल रहा है।
Tags: