सूरत : डुमस रोड पर स्कूल बस की चपेट में आने से दो गायों की मौके पर ही मौत

सूरत : डुमस रोड पर स्कूल बस की चपेट में आने से दो गायों की मौके पर ही मौत

दोनो गायों की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गयी तो बस कितनी तेज रफ्तार और लापरवाही से चलायी गई होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है

लोगों ने बस चालक से की गाली गलौज कर भडाश निकली 
शहर में कई ऐसे स्कूल हैं जिनके बस चालक लापरवाही से बस चलाते हैं। बस चालकों द्वारा लगातार हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। स्कूली बस चालक बस में छात्र-छात्राओं के बैठे होने के बावजूद लापरवाही से बस चलाते हैं। डीपीएस स्कूल बस एक डुमस इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान चालक ने दो गायों को टक्कर मार दी। बस चालक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों गायों की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद आसपास के कुछ लोग भी एयरपोर्ट के पास पहुंचे। बस के चालक पंकज ने स्वीकार किया कि बस डीपीएस स्कूल की है और वह वहीं से गुजरता था। इसी दौरान दोनों गाय बस की चपेट में आ गई। दोनों गायों की मौत हो गई। जिस तरह से गायें घायल हुई हैं उससे एक बात तो साफ है कि बस पूरी तेज रफ्तार से जा रही थी।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बस की चपेट में आने से गायों के मारे जाने के साथ ही आसपास के लोग भी क्रोधित होकर बस चालक से गाली गलोज कर उसका अपमान कर रहे थे। पता चला है कि डुमस पीसीआर ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। दो दिन पुर्व ही में एक स्कूल बस चालक ने रिक्शा में सवार अन्य स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी। लेकिन स्कूल संचालक भी इस तरह से लापरवाही से बस चलाने वाले चालकों पर काबू पाने में विफल हो रहे हैं।
Tags: