सूरत : मरम्मत के चलते खरवरनगर जंक्शन फ्लाई ओवर ब्रिज का एक हिस्सा पांच अगस्त तक बंद रहेगा

सूरत : मरम्मत के चलते खरवरनगर जंक्शन फ्लाई ओवर ब्रिज का एक हिस्सा पांच अगस्त तक बंद रहेगा

पिछले पंद्रह दिनों के दौरान बरसात के कारण मरम्मत का काम पुरा न हो पाने पर अतिरिक्त पंद्रह दिनों के लिए ब्रिज बंद रहेगा


27 जून से पुल की कोटिंग पर मरम्मत का काम शुरू किया गया था, जिससे क्षेत्र के लोगों की यातायात समस्या बढ़ गई है
सूरत नवसारी रोड पर खरवरनगर में बने फ्लाई ओवर ब्रिज की मरम्मत का काम पूरा नहीं होने से इस पुल को खोलने की एक और समय सीमा आ गई है. पुल की मरम्मत का काम 27 जून को शुरू हुआ था और इसे 19 जुलाई को पूरा किया जाना था। चूंकि यह काम पूरा नहीं हुआ है, अब चूंकि काम 5 अगस्त को पूरा होने की उम्मीद है, इसलिए फ्लाई ओवर ब्रिज को 5 जुलाई तक बंद रखने का नोटिस जारी किया गया है।
सूरत-नवसारी मुख्य मार्ग पर खरवारनगर जंक्शन पर फ्लाई ओवर ब्रिज के असर कोट की मरम्मत के लिए नवसारी से सूरत आने वाले पुल के हिस्से को 27 जून से 19 जुलाई तक वाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिया गया था। वर्तमान में साइट पर चल रहे मरम्मत कार्य को भारी वर्षा के कारण पूरा होने में अधिक समय लग सकता है।
चूंकि इस पुल की मरम्मत का कार्य अगले 5 अगस्त तक चल रहा है, इसलिए इस फरवरी के ओवर ब्रिज के नवसारी से सूरत से आने वाले पुल का उपयोग सभी प्रकार के यातायात के लिए रोक दिया गया है। इस दौरान सुरा-नवसारी मुख्य मार्ग पर खरवारनगर जंक्शन पर फ्लाई ओवर ब्रिज के बाईं ओर सर्विस रोड का उपयोग वैकल्पिक मार्ग और यातायात सुगमता के लिए करना होगा।
इस दौरान आमजन की सुरक्षा एवं यातायात नियमन को सुगम बनाने के उद्देश्य से सूरत-नवसारी मुख्य मार्ग पर खरवारनगर जंक्शन पर फ्लाई ओवर ब्रिज के बायीं ओर सर्विस रोड पर किसी भी प्रकार के वाहनों की पार्किंग एवं माल की लोडिंग और अनलोडिंग पर रोक लगाने की घोषणा की गई है। मरम्मत कार्य लंबित होने के कारण इस पुल को 5 अगस्त तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है. नगर निगम प्रशासन का कहना है कि अगर इससे पहले पुल का काम पूरा हो जाता है तो पुल पर बिना किसी घोषणा के वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया जाएगा।
Tags: