सूरत : बारडोली में दो जगह चोरों ने चार घरों में सेंध लगाई, नकदी व जेवरात लेकर फरार

सूरत : बारडोली में दो जगह चोरों ने चार घरों में सेंध लगाई, नकदी व जेवरात लेकर फरार

मां के ऑपरेशन के बाद मां-बाप बेटे के वहा रहने ले गए, इस बीच घर में चोरी हो गई

तेन गांव में 3 तस्कर और साई कृष्णा रेजीडेंसी में 5 तस्कर सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए 
बारडोली पंथक में बारिश का मौसम थमने पर तस्करों ने पुलिस को चुनौती देते हुए 4 घरों को निशाना बनाया। उनमें से एक घर से सोने के जेवर और नकदी चुराकर फरार हो गया। जबकि तीन अन्य घरों में चोरी का असफल प्रयास किया गया। दोनों जगहों पर लगे कैमरों में तस्कर कैद हो गए हैं।
बारडोली के तेन रोड स्थित सहयोग नगर सोसाइटी में रहने वाले रमनभाई केसुरभाई चौहान की पत्नी का ऑपरेशन किया गय। एक अधेड़ उम्र का जोड़ा अपने बेटे हेमंतभाई के साथ रहने लगा था, जो बाबेन में गोबिंदधाम सोसाइटी में रहता था। इसी दौरान तस्करों ने सनाया नगर स्थित उनके बंद घर को निशाना बनाया और दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुस गए। सारा सामान तितर-बितर कर तस्कर अलमारी से 3 सोने की बालियां, 1 जंजीर, 1 अंगूठी और 25,000 रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए। 
तेन गांव में मारुति कॉम्प्लेक्स में बंद फ्लैट नंबर 201 का ताला तोड़कर तस्कर घर में घुस गए। लेकिन पिछले 4 साल से बंद फ्लैट में तस्करों को कुछ भी हाथ नहीं लगा। वहीं शास्त्री रोड के पीछे साई कृष्णा रेजीडेंसी बंगला नं. सी-28 में रहने वाले और अब अमेरिका में उसके बेटे के घर गए राजेंद्र जोशी के बंद घर का मुख्य दरवाजा तोड़ दिया और तस्करों ने घर में घुसकर सामान बिखेर दिया। हालांकि उनके हाथ में कोई कीमती सामान नहीं लगा। राजेंद्र जोशी के घर के सामने बंगला नं. सी-71 में खिड़की की ग्रिल तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की। हालांकि, इसी बीच जब घर में मौजूद परिवार के सदस्यों में से एक लड़की की नींद खुली तो खिड़की से अंदर घुसे तस्कर और लड़की आमने-सामने आ गई, तस्कर फरार हो गए।
तेन गांव के 3 तस्कर और साई कृष्णा रेजीडेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरों में  5 तस्कर कैद हुए है। एक ही रात में दो अलग-अलग जगहों पर 4 घरों को निशाना बनाया गया। उस समय तेन गांव के एक घर में चोरी करने वाले 3 तस्करो की आवाजाही सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। साई कृष्णा रेजीडेंसी में दो बंगलों को चोरी करने के असफल प्रयास के दौरान 5 तस्कर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए।
Tags: