सूरत : शहर को एक और फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात, पांडेसरा के नवीन फ्लोरिन जंक्शन पर बनेगा 39.41 करोड़ रुपये की लागत वाला ब्रिज

सूरत : शहर को एक और फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात, पांडेसरा के नवीन फ्लोरिन जंक्शन पर बनेगा 39.41 करोड़ रुपये की लागत वाला ब्रिज

शहर में कुल 28 फ्लाईओवर के बाद 29वें फ्लाईओवर का निर्माण पांडेसरा के नविन फ्लोरिन जंक्शन पर किया जाएगा

हीरे और साड़ियों के अलावा फ्लाईओवर ब्रिज के लिए भी लोकप्रिय सूरत शहर को आने वाले वर्षों में एक और फ्लाईओवर मिलने जा रहा है। सूरत नवसारी मेन रोड पर पांडेसरा स्थित नवीन फ्लोरिन जंक्शन पर 39.41 करोड़ रुपये की लागत से फ्लाईओवर बनाने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए शनिवार को नगर पालिका की लोक निर्माण समिति में प्रस्तुत अनुमान को मंजूरी दे दी गई।
आपको बता दें कि सूरत शहर में यातायात सुगमता के लिए अब तक नगर पालिका द्वारा कुल 117 पुलों का निर्माण किया जा चुका है। नदी पुल, रेलवे पुल, क्रीक पुल और फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है। आने वाले वर्ष में 2722 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से तैयार किए गए इन सभी पुलों की सूची में एक और नाम जुड़ रहा है। शहर में कुल 28 फ्लाईओवर के बाद 29वें फ्लाईओवर का निर्माण पांडेसरा के नविन फ्लोरिन जंक्शन पर किया जाएगा।
गौरतलब है कि शनिवार को नगर पालिका की लोक निर्माण समिति की बैठक हुई। बैठक में कुल 154 करोड़ रुपये के अनुमान की बहाली की गई। जिसमें 12.24 करोड़ रुपए के कार्यों की जानकारी ली गई। बैठक में भीमराड से सिद्धार्थ नगर से डिंडोली तक जाने वाली सड़क पर नवीन फ्लोरिन जंक्शन के पास 39.41 करोड़ रुपये की लागत से फ्लाईओवर ब्रिज बनाने का अनुमान प्रस्तुत किया गया। जिस पर स्वीकृति के साथ मुहर लगाई गई थी। सूरत नवसारी मेन रोड में पहले से ही खारवार नगर जंक्शन और भेस्तान जंक्शन पर दो फ्लाईओवर हैं। यातायात की सुविधा के लिए एक और फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है।
Tags: