सूरत : बड़ा भाई विवाहिता को भगा ले गया, तो विवाहिता की खोज में आये परिजन छोटे भाई को उठा ले गये!

सूरत : बड़ा भाई विवाहिता को भगा ले गया, तो विवाहिता की खोज में आये परिजन छोटे भाई को उठा ले गये!

भावनगर से 25 दिन पहले सूरत आए 14 वर्षीय नाबालिक का हुआ अपहरण

भावनगर से 25 दिन पहले सूरत आए 14 वर्षीय तरुण का एक सप्ताह पहले कतारगाम नंदू दोशी की वाडी में स्थित हीरा फैक्ट्री के नीचे से दो अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से भावनगर का रहने वाले 18 वर्षीय देवीपूजन पिछले दो साल से सूरत के कतारागाम नंदू दोशी वाडी स्थित एक हीरा कारखाने में कारीगर का काम करता है। और वहीं रहता भी है। 25 दिन पहले उसका छोटा भाई राजू (उम्र 14 साल, बदला हुआ नाम) सूरत घुमने आया था और उसके साथ रह रहा था।
इसी बीच 9 तारीख की रात राजू अपने बड़े भाई के सहयोगी के साथ खाना खाने के लिए लॉज गया था और जब वह 8।45 बजे वहां से लौटा तो दो अजनबियों ने उसे फैक्ट्री के नीचे रोका और उससे बात की और उसे साथ ले गया। सहकामी ने इस बारे में देवीपूजन को इस बारे में बताया। लेकिन उसे लगा कि कोई मजाक कर रहा है। हालाँकि, बहुत देर तक जब राजू वापस नहीं आया और बहुत देर होने पर उसकी तलाश की गयी। खोजबीन पर जब कहीं नहीं मिलने पर कतारगाम थाने में रिपोर्ट कराई गयी। पुलिस ने अपहरण की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस जांच में सामने आया कि जिस लड़के का अपहरण हुआ है उसके गृहनगर में रहने वाला उसका बड़ा भाई शिहोर की एक विवाहिता युवती को भगा कर ले गया था। उसकी तलाश में आए उसके परिवार के दो सदस्य स बच्चे  को इसी अपराध के तहत अपने साथ ले गए हैं। हालांकि युवक के अभी तक नहीं लौटने पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
Tags: