सूरत : जानिये रिंग रोड़ स्थित आंबेडकर शॉपिंग सैंटर की दुकानें खाली करने का क्या मसला है?

सूरत : जानिये रिंग रोड़ स्थित आंबेडकर शॉपिंग सैंटर की दुकानें खाली करने का क्या मसला है?

रिंगरोड स्थित अंबेडकर शॉपिंग सेंटर की दुकानें खाली करने के लिए व्यापारियों को नोटिस जारी किया गया है

सूरत नगर निगम द्वारा चल रहे डिमोलेशन के एक मामले में उच्च न्यायालय में चल रही सुनवाई का फैसला मनपा के पक्ष में आ गया है। कुछ दिनों पहले करशानी में एक शॉपिंग मॉल के डिमोलेशन के बाद अब एक और शॉपिंग सेंटर के डिमोलेशन का मार्ग प्रशस्त हुआ है। रिंगरोड स्थित अंबेडकर शॉपिंग सेंटर की दुकानें खाली करने के लिए व्यापारियों को नोटिस जारी किया गया है। ताकि व्यापारियों द्वारा अपना माल सामान व्यवस्थित कर सके।
मान दरवाजा स्थित अम्बेडकर शॉपिंग सेंटर के साथ भवन जीर्ण-शीर्ण हो गया था। इसे पुनर्विकास योजना में शामिल किया गया और दुकानदार के केबिन को खाली करने के लिए एक नोटिस जारी किया गया। जिसके बाद दुकानदारों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।  लंबे समय से चली आ रही मुकदमे की कार्यवाही के बाद फैसला मनपा के पक्ष में आने के साथ भवन का पुनर्विकास आसान हो गया है। मनपा ने लिंबायत जोन ने शॉपिंग सेंटर के दुकानदारों को नोटिस जारी कर एक दिन के भीतर कब्जा सौंपने का आग्रह किया है।
गौरतलब है कि मान दरवाजा टेनमेंट से जुड़े अंबेडकर शॉपिंग सेंटर के दुकानदार हाईकोर्ट में केस हार चुके हैं और निगम की ओर से दुकानें खाली करने का नोटिस जारी किया गया है। जिसके चलते दुकानदारों द्वारा कोई रास्ता नहीं रह गया है, आज दुकानों को खाली करने का काम किया गया।
Tags: