सूरत : दुबई से खेला जा रहा ऑनलाइन जुआ नेटवर्क पकडाया

सूरत  : दुबई से खेला जा रहा ऑनलाइन जुआ नेटवर्क पकडाया

पुलिस ने छापेमारी कर चार जुआरियों और दो प्रशासकों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया, एक प्वाइंट का एक हजार रुपये के हिसाब से खेला जाता जुआ

कढ़ाई की फैक्ट्री के दो दोस्त जुआघर चलाते हैं , जुआ विभिन्न खेलों पर खेला जाता था
सूरत से अंतरराष्ट्रीय जुआ काअड्डा जब्त किया गया है। मोटा वराछा के सुदामा चौक में प्लेटिनम पॉइंट पर एक कढ़ाई निर्माता के कार्यालय में दुबई से एक ऑनलाइन जुआ नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के बाद दो निर्माताओं सहित छह लोगों को पकड़ा गया। जबकि दुबई के दो जुआरियों को वांछित घोषित किया गया है।
मोटा वराछा सुदामा चोक प्लेटीनियम पोईन्ट में एम्ब्रोडरी  कारखानेदार संजय उर्फ ​​गोपाल वल्लभ जाविया ( उम्र 35, अभिषेक रेजीडेंसी, सुदामा चौक, मोटा वराछा)  के दफ्तर में छापेमारी कर जुआ कारोबारियों मलसुर नागभाई लूनी, जिगर धीरूभाई मालवीय, जगदीश परसोत्तम गढ़िया और जगदीश प्रागजी गोंडालिया को गिरफ्तार किया गया।
संजय और विपुल दुबई में बैठे बैठे ऑनलाइन तीनपत्ती, फुटबॉल, कैसीनो, ड्रैगन फ़िशिंग और क्रिकेट जैसे गेम पर ऑनलाइन जुआ खेलते थे। रमेश जयेश के पास से आईडी पासवर्ड प्राप्त कर जुआ खेलाता था। पुलिस ने कुल रु. 2.15 लाख रुपये के मुद्दामल को जब्त किया गया। जबकि ऑनलाइन जुआरी चिंतन पटेल और रमेश जयेशभाई को दुबई में वांछित घोषित किया गया था।
Tags: