सूरत : बी कॉम सेमेस्टर-6 के कम परिणाम के बाद ऑनलाईन रि-चैकिंग का निर्णय

सूरत : बी कॉम सेमेस्टर-6 के कम परिणाम के बाद ऑनलाईन रि-चैकिंग का निर्णय

कुछ दिन पहले जाहिर हुआ था परिणाम, अधिकांश बच्चे थे नापास

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय इन दिनों किसी न किसी कारण चर्चा में बना हुआ है. कुछ दिन पहले यूनिवर्सिटी द्वारा जाहिर किये गये बीकॉम के छठे सेमेस्टर के साथ एमकॉम के चौथे सेमेस्टर के रिजल्ट में भारी गड़बड़ी देखी गयी थी. बीकॉम में अधिकांश बच्चों के नापास रहने और परिणाम बहुत कम आने के बाद विद्यार्थियों ने हंगामा मचा दिया था. इसके बाद अब एबीवीपी की पहल के बाद विश्वविद्यालय ने बीकॉम के छठे सेमेस्टर में 12 से 15 अंक और एमकॉम के चौथे सेमेस्टर में 14 से 16 अंक प्राप्त करने वालों के परिणामों की फिर से जांच करने का निर्णय लिया है।
आपको बता दें कि मंगलवार को विश्वविद्यालय में सिंडिकेट की बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया। एडवांस्ड अकाउंटिंग ऑडिटिंग पेपर-7 और पेपर-8 दोनों के पार्सिंग मार्क्स 31 होने चाहिए। 12 से 15 अंक लाने वालों की उत्तरपुस्तिका भी दोबारा जांची जाएगी। एमकॉम सेमेस्टर-4 में 14 से 16 अंक पाने वालों की उत्तरपुस्तिका दोबारा जांचनी होगी।
साथ ही जिन छात्रों ने डैशबोर्ड से एमकॉम, एलएलबी और एलएलएम का प्रवेश फॉर्म सीजीपीए, अंकों का विवरण, जाति प्रविष्टि सहित नहीं भरा है, उन्हें 8 जुलाई तक भरना होगा। नए छात्र भी इस समय दौरन फॉर्म भर सकेंगे।
Tags: