सूरत : जेल में बैठे-बैठे जानिये क्या धमकी देता था सज्जू कोठारी!

सूरत : जेल में बैठे-बैठे जानिये क्या धमकी देता था सज्जू कोठारी!

गुजसीटोक तहत दो दो अपराध में जेल के अंदर बंद नानपुरा जमरूख गली के कुख्यात सज्जू कोठारी लाजपुर जेल में बैठे बैठे अपने भाई आरिफ कोठारी से जमीन के दलाल को डराने, मामले में पातावत करने और अदालत को 2.50 लाख रुपये देने की धमकी दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर इसपर कार्यवाही शुरू की.
आपको बता दें कि अडाजन पाटिया में धनमोरा कॉम्प्लेक्स के सामने फिरदोश टावर में रहने वाले 40 वर्षीय जमीन दलाल सोहेल अहमद मंसूर ने उधार पर लिए 2.50 करोड़ रुपये चुका दिए है, लेकिन गुजसीटोक के तहत अपराध के कारण जेल गये और जमानत पर रिहा सज्जू कोठारी ने फिर से पैसों की मांग करना शुरू कर दिया है। सज्जू ने सोहेल को धमकी दी थी कि ‘तेरा फैसला कर दूंगा, पहले मारा था वो भूल गया क्या? नहीं तो वापस याद दिलाना पड़ेग। इसके अलावा सज्जू फिलहाल पुलिस से हाथापाई करने और भागने की कोशिश करने के आरोप में लाजपुर जेल में बंद है, लेकिन सज्जू ने जेल में रहते हुए भी फिरौती वसूलना जारी रखा है।
जानकारी के अनुसार सज्जू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले सोहेल पिछले अप्रैल में अपने परिवार के साथ घर पर थे, तभी आधी रात को सज्जू के भाई आरिफ कोठारी, असगर बगवाला, अहमद बगवाला और अशरफ कोठारी आ धमके। आरिफ और अशरफ ने सोहेल को धमकाते हुए कहा, "सज्जू की मैटर में समाधान के लिए आए हैं, अपना केस वापस ले ले और सज्जू के जेल जाने पर कोर्ट में उसे 2.50 लाख रुपए चुकाना है वो भी शांति से दे दे वरना घर से बाहर मुश्किल हो जाएगा।"
इसके अलावा, जेल में बैठे सज्जू ने अपने भाई को आदेश किया कि “अगर सोहेल होशियारी दिखाता है, और उसने मेरे खिलाफ अपनी शिकायत वापस नहीं ली, या पैसे नहीं दिए, तो मेरे जेल से छूटने से पहले लड़के भेजकर उसे खत्म कर दो। आखिरकार सोहेल ने आरिफ समेत उपरोक्त सभी के खिलाफ रांदर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
Tags: