सूरत : शादी का झांसा देकर शारीरिक सुख भोगने के बाद शादी से इनकार करने वाला जिम ट्रेनर पुलिस के हिरासत में

सूरत : शादी का झांसा देकर शारीरिक सुख भोगने के बाद शादी से इनकार करने वाला जिम ट्रेनर पुलिस के हिरासत में

डिंडोली में एक जिम में ट्रेनर का काम करने वाले एक लड़के ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर शादी का लालच देकर उसके साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाया, लड़की के गर्भवती होने पर लड़का मुकरा

डिंडोली पुलिस ने जिम ट्रेनर को शादी का झांसा देकर एक लड़की के साथ बार बार दुष्कर्म करने और फिर शादी से मुकर जाने के मामले में हिरासत में लिया है। डिंडोली में एक जिम में ट्रेनर का काम करने वाले एक लड़के ने तेलंगाना की एक कॉलेज जाने वाली लड़की को इंस्टाग्राम के जरिए प्रेम जाल में फंसाकर उसे शादी का लालच दिया और उसके साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाया। जब लड़की गर्भवती हो गई तो जाति का बहाना बनाकर शादी करने से इनकार कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से तेलंगाना की और सूरत में डिंडोली क्षेत्र में रहने वाली एक कॉलेज गर्ल आठ महीने पहले वेसु में वीजा सलाहकार के रूप में काम कर रही थी। इस दौरान उसकी प्रेम दिनेश मुंडवा (उम्र 24 साल, बहुचरनगर, वेड रोड) से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई। पहले दोनों के बीच मैसेज पर बात होनी शुरू हुई। कुछ दिनों की बातचीत के बाद आरोपी प्रेमी लड़की से मिलने उसके कार्यालय गया। जहां दोनों ने मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान किया और इसके बाद दोनों के बीच नियमित रूप से बात होने लगी।
अक्टूबर 2021 में जब लड़की अपने माता-पिता के साथ गाँव गई, तो प्रेम ने एक मैसेज में प्यार करने की बात कहते हुए प्रेमप्रस्ताव रखा। गाँव से आने के बाद लड़की ने उसे स्वीकार कर लिया और फिर दोनों आठवें गेट रिवर फ्रंट से घर,शहर के अलग-अलग इलाके में घूमने जाने लगे और मिलने लगे। इतना ही नहीं माता-पिता की अनुपस्थिति में प्रेम लड़की के घर आता जहाँ दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना और फिर समय-समय पर एकांत का आनंद लिया। इस बीच, लड़की गर्भवती हो गई और उसने प्रेम से शादी करने के लिए जोर देना शुरू कर दिया। लेकिन प्रेम यह कहकर चला गया कि तुम और मेरी जाति अलग है, मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा।
इसके बाद लड़की ने पूरी कहानी मां को बताया। बेटी और परिवार की प्रतिष्ठा बचाने के लिए मां ने भ्रूण का गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी लड़की ने प्रेम से शादी के लिए कहा। लेकिन प्रेम ने फिर वहीं बहाना बनाकर  इनकार कर दिया। इससे तंग लड़की और उसके परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत की। डिंडोली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में जिम ट्रेनर प्रेम को गिरफ्तार कर लिया है।
Tags: