सूरत : रांदेर क्षेत्र के कॉज़वे-गोरट रोड ड्रग बिक्री के लिए स्वर्ग समान

सूरत : रांदेर क्षेत्र के कॉज़वे-गोरट रोड ड्रग बिक्री के लिए स्वर्ग समान

पेडलर मोपेड पर घुमकर बेरोकटोक ड्रग्स बेचता है, भीड़-भाड़ वाले इलाके के कारण आसानी से पहचाना नहीं जा सकता

सूरत में पहली बार कोकीन भी जब्त, मुंबई से आने वाले नशीले पदार्थों के लिए रांदेर क्षेत्र से कनेक्शन 
सूरत का रांदेर इलाका ड्रग्स बेचने के लिए जन्नत साबित हो रहा है। सूरत पुलिस ने पिछले तीन वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों से एमडी ड्रग्स या कोकीन की तस्करी में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से अधिकांश रांदेर और आसपास के क्षेत्रों से हैं। समय के साथ, बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग्स को जब्त किया गया है।
रांदेर टाउन क्षेत्र के कु छ युवक तेजी से पैसा कमाने की इच्छा से नशीले पदार्थों के व्यापार में शामिल हो गए हैं। इतना ही नहीं यहां घने इलाके के कारण इन्हें आसानी से पहचाना भी नहीं जा सकता। बड़े परिवारों के साथ रहने वाले युवानों के परिवारों को भी पता नहीं है कि उनके घर के लडके नशीले पदार्थों के धंधे में लिप्त हैं। इसलिए उनके पास एक खुला मैदान है। सूत्रों के मुताबिक यहां ड्रग्स का धंधा करने वाले युवक मूल रांदेर टाउन से कम हैं। जबकि यहां और भी हैं जो भरूच या उसके आसपास और उत्तर प्रदेश से आकर बस गए हैं। यहां का कॉजवे गोराट रोड ड्रग्स खरीदने के लिए कुख्यात हो गया है। यहां शहर भर से युवक-युवती मोपेड पर पैदल चलने वालों के पास नशा लेने आते हैं।
कडोदरा रोड से एसओजी ने रविवार को मुंबई के एक दंपत्ति को 39,100 ग्राम कोकीन के साथ दबोचा। शहर में एमडी ड्रग्स की बार-बार जब्ती हुई है मगर कोकीन ड्रग्स का यह पहला मामला है।
सूरत में ड्रग्स और रांदेर इलाके का कनेक्शन 
पिछले तीन साल में सूरत पुलिस द्वारा जब्त की गई नशीली दवाओं में रांदेर के कनेक्शन का खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच ने मुंबई से एक कार में सवार तीन युवकों को सूरत में 196.2 ग्राम एमडी ड्रग्स बेचने के लिए आते समय जब्त किया। साथ ही दिसंबर 2019 में एसओजीए ने रांदेर से दो युवा सरफराज इकबाल पटेल और गुलाम उर्फ ​​लाला बरकतखान जिलानी को 95.6 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ 4.78 लाख रुपये की रांदर पिपर्डीवाला स्कूल से गिरफ्तार किया था। सूरत पुलिस ने जब डुमस रोड से मेगा ऑपरेशन कर 1 किलो से ज्यादा एमडी ड्रग्स जब्त किया तो उसे रांदेर के सलमान उर्फ ​​अमन झवेरी के पास से भी बरामद किया गया।
Tags: