सूरत : कॉलेज के छात्रों के बीजेपी पेज अध्यक्ष बनने के सुझाव का आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध

सूरत : कॉलेज के छात्रों के बीजेपी पेज अध्यक्ष बनने के सुझाव का आम आदमी पार्टी द्वारा  विरोध

सूरत समेत भावनगर में होगा विरोध प्रदर्शन, बीजेपी के इशारे पर हुई ये हरकत : इटालीया

विरोध करते हुए इटालिया ने कहा- आपके मजबूत संगठन से बीजेपी घबरा गई है
आम आदमी पार्टी का संगठन गुजरात में अन्य दलों की तुलना में बहुत मजबूती बना रहा है। पेज कमेटी तैयार करने के लिए भाजपा जी-तोड़ मेहनत कर रही है। आम आदमी पार्टी भावनगर मामले का विरोध कर रही है। सूरत में आम आदमी पार्टी ने भावनगर महिला कॉलेज में छात्राओं को बीजेपी के पेज अध्यक्ष बनने के लिखित निर्देश का विरोध किया है। आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि पूरे गुजरात में आम आदमी पार्टी मजबूत हो रही है जिसके कारण भाजपा घबरा रही है। 
गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सूरत में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे गुजरात में आम आदमी पार्टी के मजबूत होने से भाजपा कमजोर दिख रही है। भावनगर के एक कॉलेज की एक महिला प्रिंसिपल ने छात्रों को नोटिस जारी कर बीजेपी का पेज अध्यक्ष बनने को कहा है। भाजपा अध्यक्ष से कहा कि उन्हें सार्वजनिक रूप से इस बात पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भावनगर और सूरत में भी इस मुद्दे का विरोध किया जाएगा।
छात्रों को क्या निर्देश दिए गए?
भावनगर महिला आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज की प्राचार्या ने छात्रों को नोटिस दिया। इसमें उल्लेख है कि कल से प्रत्येक छात्र भाजपा पार्टी में पेज कमेटी के सदस्य के रूप में पंजीकरण के लिए अपना पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आएं। सदस्य बनने के लिए केवल भावनगर नगर निगम की सीमा के भीतर रहने वाले छात्र ही सदस्य बन सकते हैं। भाजपा सदस्यता अभियान में शामिल होने के लिए प्रत्येक छात्र को कल से मोबाइल फोन लेकर कॉलेज आना अनिवार्य है।
भावनगर कॉलेज की महिला प्राचार्य को निलंबित किए जाने के बाद आप आदमी पार्टी क्या रुख अपनाएगी इस प्रश्न का जवाब देते हुए गोपाल इटालिया ने कहा कि महिला प्रधानाध्यापक ने इस्तीफा दे दिया है और यह कृत्य भाजपा के इशारे पर किया गया है इसलिए विरोध होगा।
Tags: