सूरत : भरूच, वलसाड, नवसारी एवं सूरत में भी भारी बारिश की संभावना

सूरत : भरूच, वलसाड, नवसारी एवं सूरत  में भी भारी बारिश  की संभावना

वापी वलसाड और धरमपुर में मूसलाधार बारिश

गुजरात मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने गुजरात के 7 जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग के मुताबिक भरूच और वलसाड में भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है। नवसारी, सूरत सहित भावनगर, अमरेली में भी भारी बारिश  की संभावना है। गिर सोमनाथ में भी बारिश का अनुमान है। दीव, दमन, दादरा नगर हवेली में भी बारिश का अनुमान है। सौराष्ट्र की बात करें तो जूनागढ़ के मालिया हाटी में रविवार भारी बारिश हुई है। एक घंटे में हुई एक इंच बारिश से आज सुबह फिर सड़कों पर पानी भर गया। मालिया हटिना के कुछ इलाकों में जहां अभी बुआई बाकी है, वहीं बारिश ने किसानों को नई उम्मीद बंधी है। 
जूनागढ़ के विसावदर में गरज के साथ जोरदार बारिश हुई है। डेढ़ घंटे में ढाई इंच बारिश से शहर की सड़कों पर पानी भर गया है। मौसम की पहली बारिश से लोगों में खुशी का माहौल है। किसानों के खेत में कच्चा सोना के समान बरसात साबित हुआ है। मूसलाधार बारिश से किसान खुश हैं। उधर, वलसाड जिले में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। वापी वलसाड और धरमपुर में भारी बारिश हो रही है। दिनभर बादल छाए रहने के बीच जिले के कई हिस्सों में छिटपुट बारिश हो रही है। वापी और धरमपुर में भारी बारिश ने माहौल को ठंडा कर दिया है। छिटपुट बारिश के बीच मेघराजा  नवसारी शहर और जिले में प्रवेश कर चुके हैं।
अमरेली शहर की बात करें तो रविवार को दोपहर भारी बारिश हुई है। इसके चलते सड़कों पर पानी बह रहा है। शहर के राजकमल चौक पर घुटनों पर पानी भर गया है, जबकि शहर की अन्य प्रमुख सड़कों पर भी पानी भर गया है, जिससे मोटर चालक और पैदल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
भावनगर में बिजली गिरने से चाचा-भतीजे की मौत
भावनगर में भारी बारिश के बाद महुवा के एक मोटी जगधर गांव में बिजली गिरने से एक चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला के झुलस जाने से उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दोनों मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए रैफल अस्पताल भेज दिया गया है। कुम्भरवाड़ा फाटक रोड के पास अलका टॉकीज में बारिश का मौसम शुरू होने के बाद से ही पानी भर गया है। जलजमाव से राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। भारी उमस के बाद मेघराजा ने भावनगर में जोरदार धमाकेदार प्रवेश किया है।
Tags: 0