सूरत : ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ पर सूरत शहर कांग्रेस का प्रदर्शन

सूरत  :  ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ पर सूरत शहर कांग्रेस का प्रदर्शन

आयकर भवन के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस ने हिरासत में लिया

आयकर कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया
जहां राहुल गांधी से ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ कर रही है, वहीं सूरत में कांग्रेस नेताओं ने आईटी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि मामले में राहुल गांधी को गलत तरीके से परेशान किया जा रहा है।
नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने राहुल गांधी से पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले का कांग्रेस विरोध कर रही है। सूरत में भी कांग्रेस ने आईटी ऑफिस के बाहर विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता आईटी कार्यालय के बाहर जमा हो गए और विभिन्न बैनरों और नारों के साथ यहां विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं सड़क पर बैठे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। उधर, पुलिस ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।  
सूरत शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष हरीश सूर्यवंशी को हिरासत में लेती पुलिस
आयकर कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया जिसमें पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस दमन के खिलाफ तूफान का आह्वान किया। कुछ देर तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प का नजारा भी देखने को मिला। सूरत शहर के कार्यकारी अध्यक्ष शादेश सहित 50 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।
सूरत शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष हरीश सूर्यवंशी ने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ईडी जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं और संविधान की हत्या कर रहे हैं। राहुल गांधी के निजी अधिकारों को रौंदा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस राजनीतिक प्रताड़ना के कारण राहुल गांधी को गलत तरीके से प्रताड़ित किया जा रहा है।

Tags: