सूरत : नायरा पेट्रोल पंप पर डीजल खत्म होने के बाद बंद, अन्य पेट्रोल पंप हमेशा की तरह खुले

सूरत :  नायरा पेट्रोल पंप पर डीजल खत्म होने के बाद बंद, अन्य पेट्रोल पंप हमेशा की तरह खुले

लोग रोज की तरह पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं, सूरत में स्थिति बहुत नियंत्रण में है , घबराने की जरूरत नहीं : पेट्रोल पंप संचालक

पेट्रोल-डीजल का जत्था खत्म हो जायेगा इस बात का सूरत के पेट्रोल पंपों पर कोई असर नहीं
सूरत में नायरा के पेट्रोल पंपों पर डीजल-पेट्रोल की बिक्री लगभग रुक गई है, इसी तरह की अफवाहें अन्य पेट्रोल पंपों पर फैल रही हैं। हालांकि, सूरत के अन्य पेट्रोल पंपों पर दृश्य सामान्य दिखाई दिए। सूरत में पेट्रोल पंपों के मैनेजर भी कह रहे हैं कि इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है जहां जरूरत के मुताबिक पेट्रोल-डीजल की सप्लाई होती है>
पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल की आपूर्ति को लेकर काफी चर्चा हो रही है। खासकर सूरत में नायरा कंपनी का पेट्रोल पंप बंद होने के बाद लोगों को डर है कि कहीं अन्य पेट्रोल पंपों पर भी पेट्रोल-डीजल की मात्रा खत्म न हो जाए. जिससे राज्य के शहरों में भी लोग बड़ी संख्या में ईंधन भरने के लिए ऊपर जाते देखे गए। दिव्या भास्कर की टीम ने सूरत शहर के अंदर जांच की।
सूरत शहर के अंदर स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में है और सूरत शहर के पेट्रोल पंपों पर कोई असर नहीं दिख रहा है। रोज की तरह पेट्रोल पंपों पर आज भी यही नजारा देखने को मिला. सूरत शहर के अंदर कोई दहशत नहीं दिख रही है। हालांकि, डीजल के बाद सिर्फ नायरा के पेट्रोल पंपों में पेट्रोल खत्म हो गया है।
सूरत में पेट्रोल पंपों के मैनेजर भी कह रहे हैं कि इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है जहां जरूरत के मुताबिक पेट्रोल-डीजल की सप्लाई होती है। फिलहाल चिंता करने की जरूरत नहीं है और किसी पेट्रोल पंप पर गलत तरीके से लाइन लगाना उचित नहीं है। अक्सर लोग अफवाह उड़ाते हैं और गलत तरीके से इकट्ठा करना शुरू कर देते हैं। लेकिन इंडियन ऑयल शहर के लगभग सभी पेट्रोल पंपों पर पर्याप्त डीजल और पेट्रोल भेज रहा है।
Tags: