सूरत : बैंक में 'पिस्तौल' की नौंक पर 6.83 लाख रुपये लूटने वाले लुटेरों ने साइकिल का इस्तेमाल किया था!

सूरत :   बैंक में 'पिस्तौल' की नौंक पर 6.83 लाख रुपये लूटने वाले लुटेरों ने साइकिल का इस्तेमाल किया था!

लूट के बाद 3 किमी तक साइकिल चलाकर खेत में टीशर्ट बदली और साइकिल वहीं छोड़कर फरार हो गए

बैंक से निकलने के बाद लुटेरा रिक्शे में सवार होकर तय जगह पर रखी साइकिल पर पहुंच गया
डकैती पिछले सोमवार की देर शाम करीब 4 बजे सूरत जिला बैंक की कडोदरा शाखा में कडोदरा चार रास्ता स्थित एक पेट्रोल पंप के पास हुई। डुप्लीकेट बंदूक लेकर आए लुटेरे ने 4 कर्मचारियों को बंधक बना, महज 4 मिनट में 6.83 लाख रुपए की दिल दहला देने वाली लूट को अंजाम दिया और बैंक का मुख्य दरवाजा बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच में पाया कि लुटेरा बेन्क से निकलने के बाद रिक्शा लेकर तय जगह पर पहुंचा और वहां से साइकिल पर सवार होकर भाग गया था। करीब तीन किलोमीटर साइकिल लेकर हलधरू गांव की सड़क की ओर जाने के बाद साइकिल खेत में छोड़कर पैदल ही वहां से आगे निकल गया।
कडोदरा पुलिस के एक काफिले के साथ-साथ सूरत के जिला पुलिस प्रमुख हितेश जोयसर सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने कडोदरा में अपराध स्थल का दौरा किया और अपराध को तुरंत सुलझाने के प्रयास किए। कडोदरा चार रास्ता पर भीड़भाड़ वाली जगह पर दिन में हुई डकैती से कडोदरा के लोग दहशत की स्थिति में नजर आए। पता चला है कि जिला पुलिस की विभिन्न एजेंसियां ​​दोषियों तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है।
पुलिस द्वारा जांच की गई विभिन्न सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि लूट के बाद लूटेरा वामदोत पेट्रोल पंप के आगे से बारडोली की ओर हाईवे पार करते हुए कडोदरा चार रोड स्थित चामुंडा होटल के सामने से रिक्शा में बैठा था। वह हलधरू गांव के पाटिया में उतरा, जहां वह अपनी पहले से खड़ी साइकिल लेकर हलधरू गांव रोड़ की ओर करीब तीन किलोमीटर दूर आराधना सोसायटी के पीछे पहुंचा। सीसीटीवी की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह प्रेमद्वार सोसायटी में गेट से घुसा था। उसने अपनी साइकिल सोसायटी से सटे खेत में फेंक दी, कुछ दूर जाकर अपनी टी-शर्ट उतारकर खेत में फेंक दी।
पुलिस को खेत से एक लुटेरे की साइकिल और लुटेरे द्वारा पहनी गई टी-शर्ट मिली है। आरोपी को आदतन अपराधी पाया गया था और उसने अपनी पहचान छिपाने के साथ-साथ पुलिस से बचने की कोशिश की थी।
Tags: