सूरत : देवध गांव के पास डंपर चालक ने एक्टीवा सवार दो युवकों को रौंदा

सूरत  : देवध गांव के पास डंपर चालक ने एक्टीवा सवार दो युवकों को रौंदा

पलसाणा बलेश्वर फैक्ट्री से मार्केट मे जा रहे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी

देर रात तक पुलिस घटनास्थल की हद तय करने में उलजी रही 
सूरत जिले में पलसाणा नेशनल हाईवे पर बलेश्वर के पास स्टार निट्स फैक्ट्री से रिंगरोड टेक्सटाईल मार्केट में मार्केटींग के लिए जा रहे दो युवकों की एक्टीवा को डंपर चालक ने टक्कर मार कर दर्दनाक एक्सीडेन्ट किया। इस दुर्घटना में एक्टीवा चालक और पिछे बैठे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद जलाराम कार्टींग का चालक फरार हो गया। ‌
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पलसाणा तहसिल के बलेश्वर के पास स्टार निट्स फैक्ट्री में काम एक्टाउन्टंट और मार्केटींग का काम करनेवाले दो युवक सोमवार शाम को 6 बजे फैक्ट्री से रिंगरोड टेक्सटाईल मार्केट जाने के ‌लिए निकले थे। शिव चांडक और अनिरूध्द शर्मा दोनों एक्टीवा नं. जीजे 05 एसआर 6129 पर सवार होकर डबल सवारी जा रहा है। देवध गांव के पास केनाल के नजदीक डंपर चालक ने एक्टीवा को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक्टीवा डंपर के अंदर फंस गई जिसमें चालक की दर्दनाक मौत हो गई जबकी पिछे सवार युवक ने भी घटनास्थल पर ही दम तोड दिया। 
घटना के बारे में अतुल बांगड से मिली जानकारी के अनुसार गोडादरा आसपास के पास रहनेवाला अनिरूध्द शर्मा के माता पिता नही है घर पर उसकी दो बहने ही है। इस परिवार में कमानेवाला एकलौता अनिरूध्द ही था। सारोली नेचरवेली में रहनेवाले शिव चांडक के पिताजी असाम में है सूरत में माता और छोटी बहन के साथ रहते थे। जलाराम कार्टिंग का डंपर चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया। दुर्घटना के बाद पुलिस को सूचित करने पर पुणा पुलिस स्ठल पर पहुंची और रात दस बजे तक घटनास्थल किसी पुलिस थाने में आता है उसके चक्कर में पडे है। 
Tags: