सूरत : 4 दिन में 45 केस, एक्टिव केस बढ़कर 61 हुए, 3 मरीज अस्पताल में भर्ती

सूरत : 4 दिन में 45 केस, एक्टिव केस बढ़कर 61 हुए, 3 मरीज अस्पताल में भर्ती

अब तक शहर जिले में 205110 मामले दर्ज हो चुके हैं

सूरत शहर-जिले में धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। पिछले चार दिनों में 45 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। पिछले 97 दिनों में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। वर्तमान में सूरत शहर जिले में 61 सक्रिय मामले हैं। जिनमें से 3 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले 24 घंटे में 5 मरीज कोरोना मुक्त घोषित किए गए। धीरे-धीरे बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा परीक्षण और टीकाकरण पर जोर दिया गया है।
शहर और जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15 नए मामले सामने आए। शहर में कोरोना पॉजिटिव के 12 नए मामले आए। सूरत शहर जिले में पिछले चार दिनों में 10 से अधिक मामले सामने आए हैं। गत रोज शहर के 4 व जिले के 1 मरीज कोरोना मुक्त हुए। शहर जिले में अब तक 205110 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 202810 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। आधिकारिक रिकॉर्ड के मुताबिक, शहर के जिले में अब तक कुल 2240 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 
नगर पालिका द्वारा उठाए जा रहे कदम
उप सहायक आयुक्त आशीष नाइक ने कहा कि निगम के पास अभी जितने मामले हैं, उन तमाम की हिस्ट्री एवं ट्रेसिंग कर उनके आसपास के सभी लोगों की भी रैपिड टेस्ट शुरू कर दिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग स्थिति विपरीत हो उससे पहले उसे नियंत्रित करने के लिए कार्रवाई करने में हमेशा सतर्क रहता है। एक बार फिर वैक्सीन की खुराक जिन लोगों की बाकी है वे नजदीकी स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर वैक्सीन लगवाये यह जरूरी है। एहतियात सहित खुराक लेकर खुद को बचाने की जरूरत है। स्वास्थ्य विभाग की टीम स्थिति पर नजर रखे हुए है। अब तक के अनुभव के आधार पर सभी कदम उठाए गए हैं।
Tags: 0