सूरत : रिंग रोड मल्टीलेयर ओवर ब्रिज का दौरा किया, प्रौद्योगिकी से बने पुल को जल्द ही खोला जाएगा : स्थायी अध्यक्ष

सूरत : रिंग रोड मल्टीलेयर ओवर ब्रिज का दौरा किया, प्रौद्योगिकी से बने पुल को जल्द ही खोला जाएगा :  स्थायी अध्यक्ष

स्थायी अध्यक्ष परेश पटेल ने अधिकारियों के साथ रिंग रोड मल्टीलेयर ओवर ब्रिज का दौरा किया

इस पुल के ऊपर से गुजरने पर ऐसा लगेगा जैसे विदेश में हो - परेश पटेल
सूरत में सहारा दरवाजा, रिंग रोड पर एक बहु-परत रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण किया गया है। कपड़ा बाजार और स्टेशन क्षेत्र होने के कारण रिंग रोड फ्लाईओवर ब्रिज काफी व्यस्त है। विस्तार कार्य भी पूरा कर लिया गया है। पुराने ब्रिज की वोरिंग बेरिंग की मरम्मत पुर्ण होने आयी है।  मल्टीलेयर ओवरब्रिज की स्ट्रेंथ रिपोर्ट पेंडिंग है। जल्द ही पुल को जनता के लिए खोल दिया जाएगा।स्थायी समिति के अध्यक्ष ने आज दौरा किया और कहा कि जल्द ही पुल को खोल दिया जाएगा।
सूरत शहर की जीवन रेखा और यातायात में लगातार व्यस्त रहने वाले रिंग रोड के लंबे समय तक फुलाए हुए ओवरब्रिज की मरम्मत का काम शुरू किया गया है। मुश्किल होने के कारण पुल को बंद कर मरम्मत का काम किया जा रहा है। वर्तमान में पुल के पुनर्वास के हिस्से के रूप में अधिरचना उठाने के साथ असर प्रतिस्थापन चल रहा है। मरम्मत कार्य शुरू करने के लिए 9 मार्च से 8 मई तक पुल पर वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई थी। 
स्थायी समिति के अध्यक्ष परेश पटेल ने कहा कि पुल का निर्माण नवीनतम तकनीक से किया गया है। सबसे महत्वपूर्ण स्पैन पुल पर रखा जाना था। इसका संचालन पूरा हो गया है। तकनीकी रूप से स्पैन लगाए गए हैं। इसके जोड़ को ठीक करने का समय दिया गया है। जिससे इसकी ताकत और मजबूत हो जाती है। आज पुल पर जाने का हमारा उद्देश्य जनता के लिए पुल के उद्घाटन में तेजी लाना था। इस ब्रिज को नई तकनीक से किसने बनाया है। मुझे उम्मीद है कि जब लोग इस तरह एक पुल को पार करेंगे, तो उन्हें ऐसा लगेगा कि वे अमेरिका में एक पुल को पार कर रहे हैं।
Tags: