सूरत : सोलर प्लांट में निवेश के नाम पर स्काईनेट एनर्जी का 90 लाख रुपये में पार्टी पलायन, एक गिरफ्तार

सूरत : सोलर प्लांट में निवेश के नाम पर स्काईनेट एनर्जी का 90 लाख रुपये में पार्टी पलायन, एक गिरफ्तार

कंपनी ने धोलेरा में सोलर प्लांट लगाया है, ताकि अगर कोई रुपये का निवेश करे तो हर महिने 10 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा इस प्रकार से लालच निवेशकों को दि जाती थी

कंपनी को 2018 में लॉन्च किया गया था, हर महीने निवेश पर 10 फीसदी रिटर्न का लालच, कोराना के बहाने रिटर्न देना रोक दिया था 
सूरत में सोलर प्लांट में निवेश के नाम पर स्काईनेट एनर्जी ने 90 लाख रुपये जुटाए हैं। सोलर प्लांट में निवेश करके निवेशकों को हर महीने 10 प्रतिशत रिटर्न देने का लालच दिया था। वर्तमान में 5 के खिलाफ 90.15 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप दर्ज किए गए हैं और संख्या बढ़ने की संभावना है। इस बीच पुलिस ने आरोपी भद्रेश रतिलाल पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।
शहर में वेसु चार रास्ता के पास वेस्टन बिजनेस पार्क भवन में स्काई एनर्जी माइनिंग टेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने निवेशकों को हर महीने निवेश पर 10 प्रतिशत रिटर्न की पेशकश की। इसलिए रिंग रोड के एकाउंटेंट जिग्नेश दलाल द्वारा 11 लाख रुपये का निवेश करने के बाद कंपनी ने कोराना के बहाने रिटर्न देना बंद कर दिया। जांच के दौरान कंपनी फर्जी निकली और क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई गई। इस युवक के अलावा अन्य लोग भी पीड़ित होने का पाया गया उन्होने भी पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने हाल ही में 90.15 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की । पुलिस ने एक आरोपी भद्रेश रतिलाल पटेल को गिरफ्तार किया है।
राजेंद्रनाथ, सागर, शेख वसीम अकरम, मुस्तफा और भद्रेश पटेल 2018 में स्काईनेट एनर्जी माइनिंग टेक प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी शुरू की। उनकी कंपनी ने धोलेरा में सोलर प्लांट लगाया है, ताकि अगर कोई रुपये का निवेश करे तो हर महिने 10 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा इस प्रकार से लालच निवेशकों को दि जाती थी । इस हुनर ​​की बदौलत लोगों ने 90.15 लाख रुपये का निवेश किया बाद में कंपनी फर्जी निकली।
Tags: