सूरत : व्यापारियों से 81 लाख रुपये ठगने के आरोप में बंटी-बबली गैंग की महिला महाराष्ट्र से गिरफ्तार

सूरत :  व्यापारियों से 81 लाख रुपये ठगने के आरोप में बंटी-बबली गैंग की महिला महाराष्ट्र से गिरफ्तार

प्रारंभ में, विश्वास अर्जित कर बड़ी मात्रा में कपड़ा खरीदा, सूरत, अहमदाबाद और मुंबई में हुए अपराध

बंटी और बबाली ने विभिन्न कपड़ा व्यापारियों से खरीदी कर बिना भुगतान किए फरार हो गए
सूरत में बंटी-बबली के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया, जिन्होंने विभिन्न कपड़ा व्यापारियों से कपड़ा खरीदा और  छोटा सा भुगतान किया उसके बाद बिना भुगतान किए फरार हो गए। व्यापारियों से 81.77 लाख की ठगी क्राइम ब्रांच ने गिरोह की महिला आरोपी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। जबकि पुरुष आरोपित की तलाश जारी है।
बंटी-बबली ने व्यापारियों को बताया कि अवध टेक्सटाईल मार्केट और मुंबई में उनका बड़ा नाम और बड़ा कारोबार है। यदि आप हमारे साथ व्यापार करते हैं तो आप बहुत पैसा कमाएंगे। व्यापारियों के बीच विश्वास बनाने के लिए वे विभिन्न प्रकार के कपड़े और अलग-अलग कीमतों की खरीदी कर शुरुआत के समय पर एक छोटी राशि का भुगतान करके ललचाते थे। इसके बाद बड़ी मात्रा में कपड़ा खरीदने और कुल 81.77 लाख रुपये का भुगतान नहीं करने की शिकायत सूरत के एक व्यापारी ने दर्ज की थी।
कमाल अख्तर शेख , नीलोफर कमाल अख्तर शेख और दो अन्य लोग राजेश और अविंद पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। आरोपी पति अख्तर कमाल शेख व अन्य आरोपी सूरत व अन्य जिला राज्यों के व्यापारियों से दलालों के जरिए कपड़ा खरीद रहे थे। प्रारंभ में व्यापारियों को समय पर माल का भुगतान करने,  व्यापारी को भरोसे में लेने, भारी मात्रा में माल-सामान खरीदने और भुगतान न कर धोखाधड़ी करते थे। क्राइम ब्रांच द्वारा निलोफर को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की गई है। गिरोह के खिलाफ सूरत के सलाबतपुरा, अहमदाबाद के कागड़ापीठ और मुंबई में अपराध दर्ज किए गए हैं।
Tags: