सूरत : अमरोली में कपड़ा निर्माता से 23.14 लाख रुपये धोखाधडी कर दंपती हुआ फरार

19.55 लाख का भुगतान समय पर किया गया, प्रारंभ में भुगतान समय पर कर विश्वास अर्जित किया गया

ब्रोकर के माध्यम से रिंग रोड के मिलेनियम मार्केट से दंपत्ती ने खरीदी की थी 
सूरत के अमरोली स्थित अंजनी इंडस्ट्रियल एस्टेट में एक दंपत्ती के खिलाफ कपड़ा निर्माता के यहां 23.14 लाख रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है। दिसंबर 2020 में रु. 23.14 लाख का ग्रे कपडा खरीदकर आज तक पेमेन्ट का भुगतान किए बगैर दुकान बंद कर अंडरग्राउंड होने वाले दंपत्ति व दलाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
अमरोली में अंजनी इंडस्ट्रियल एस्टेट में किआ इंटरनेशनल नामक कपड़ा फैक्ट्री के मालिक अंकित मोहन मोदिया वर्ष 2020 के सितंबर महिने में दलाल धर्मेश मणिलाल वेलवान के संपर्क में आए। रिंग रोड स्थित मिलेनियम मार्केट में आर के फैशन के नाम पर कारोबार करने वाले दंपति अरविंद उर्फ ​​अतुल भगवान वाघासिया और उनकी पत्नी चेतना वाघासिया से उनका परिचय कराया गया। धर्मेश को समय पर भुगतान का आश्वासन देते हुए अंकित ने रु. 19.55 लाख रुपये का ग्रे कपड़ा अरविंद को बेचा गया और उसका भुगतान भी समय पर किया गया।
दिसंबर 2020 के महीने में 23.14 लाख रुपये का ग्रे कपड़ा खरीदा गया। वाघासिया दंपति ने रातो रात दुकान बंद कर दी और आज तक बिना भुगतान किए भूमिगत हो गए। इसके बाद अंकित ने दंपति और दलाल धर्मेश के खिलाफ अमरोली पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।
Tags: