सूरत : विदेशों में नौकरी का लालच देकर लाखों की ठगी, तीन के खिलाफ शिकायत

सूरत : विदेशों में नौकरी का लालच देकर लाखों की ठगी, तीन के खिलाफ शिकायत

युवकों को अपने जाल में फंसाकर उनसे लाखों रुपये ऐेंठने की अनेक घटनाएं सामने आ रही है

 आज के युवाओं को विदेश में नौकरी देने का सपना दिखाकर 25 से ज्यादा युवाओं से लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। हालांकि मामला सामने आते ही सूरत की उमरा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 एजेंटों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सतत शिकायत दर्ज होने के कारण लेभागू एजेंट राजेंद्र तरसरिया अपने हाथ में लगा लॉकअप की जाली मारकर घायल कर लिया। ऐसा ही एक अपराध सूरत की उमरा पुलिस में दर्ज किया गया है।
आज के युवा विदेशों में काम करके लाखों रुपये कमाने का सपना देख रहे हैं। ऐसे में इन युवकों  को अपने जाल में फंसाकर उनसे लाखों रुपये ऐेंठने की अनेक घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक अपराध सूरत की उमरा पुलिस में दर्ज किया गया है। पता चला है कि 3 ठगों द्वारा लाखों रुपये ले लिए हैं।  
हालांकि सूरत के उमरा थाने में कई युवकों ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूरत की उमरा पुलिस ने एजेंटों की सीधी संलिप्तता के खिलाफ आने के आरोप में इस गिरोह के राजेंद्र रावजी तरसरिया और हेमल हिपेश पांडव को गिरफ्तार किया है। हालांकि वारदात में शामिल मुख्य आरोपी सुरेश माधवानी फरार है। लेभागू एजेंट राजेंद्र तरसरिया ने गिरफ्तार एजेंटों के खिलाफ अपराध दर्ज होने पर लॉकअप से बाहर निकाला और लॉकअप नेट को अपने हाथों से मार चोट पहुंचाया। लेभागु एजेंट घायल हो गया और पुलिस ने उसका इलाज किया। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें भी बनाई हैं। पुलिस ने यह भी संभावना जताई है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अब तक कितने युवकों के साथ  ठगी की है यह पूछताछ के बाद ही  सामने आएगा।
Tags: 0