सूरत : लुटेरी दुल्हन गिरोह को लेकर गिर सोमनाथ के युवक की आत्महत्या मामले में वांछित महिला गिरफ्तार

सूरत : लुटेरी दुल्हन गिरोह को लेकर गिर सोमनाथ के युवक की आत्महत्या मामले में वांछित महिला गिरफ्तार

मूल रूप से ध्रांगध्रा की रहने वाली हसीना उर्फ ​​माया और उसकी बहन मुमताज ने एक युवक को अपने जाल में फंसाकर 1.52 लाख रुपये में उसकी शादी करा दी थी।

शादी के तीसरे दिन दुल्हन जेवर लेकर भाग गई थी 
गिर सोमनाथ के एक युवक द्वारा लुटेरी दुल्हन गिरोह का शिकार होकर आत्महत्या करने के जुर्म में तीन साल से वांछित ध्रांगध्रा  की एक महिला को सूरत एसओजी ने दबोचा।
एसओजी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एएसआई मो. मुनाफ गुलाम रसूल व इम्तियाज फकरू मोहम्मद को मिली जानकारी के आधार पर एसओजी ने  हसीना उर्फ ​​माया सामोजी बापूजी सिपाही (उम्र 41 चोकबाजार, सूरत. मूल रहे. ध्रांगध्रा) को गिरफ्तार कर लिया गया। हसीना उर्फ ​​माया अपनी बहन मुमताज से मिलकर फरवरी 2019 में गिर सोमनाथ के उना गराल के पिता-पुत्र भानाभाई अमरभाई पुरानी-जीतूभाई के साथ मिलकर ऊना के अमोदरा गांव के एक युवक से मुलाकात की और 1.52 लाख रुपये में महाराष्ट्र की एक युवती से शादी कर ली। योजना के मुताबिक, लड़की अपने पहने हुए जेवर लेकर भाग गई। पीडि़ता ने अपने साले और अपने बेटे जीतू से बात की।
हालांकि, उसी समय पिता-पुत्र ने भगदड़ मचा दी और अपनी भगोड़ी पत्नी को पीटने वाले युवक का गला घोंट दिया। ऊना थाने में लुटेरी दुल्हन गैंग के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हसीना उर्फ ​​माया और उसकी बहन फरार हो गई थी। सूरत में शादी कर साल 2015 में तलाक लेने वाला हसीना उर्फ ​​माया पुलिस से बचने के लिए लगातार घर बदलती जा रही थी। बहन के साथ सूरत में रहकर साडी पर टीक्की स्टोन लगाने का काम कर रही थी। 
Tags: