सूरत : अधेड़ उम्र की महिला को चार महीने से परेशान कर रहा था रिक्शा चालक

सूरत : अधेड़ उम्र की महिला को चार महीने से परेशान कर रहा था रिक्शा चालक

महिला की दुकान के पास से गुजरते हुए भी रविवार को रिक्शा चालक ने गंदे इशारों से उसका पीछा किया और कहा कि इतना भाव क्यों खा रहे हो?

मुझसे बात नहीं करने पर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने पर पुलिस शिकायत दर्ज करायी
सूरत के कोट इलाके के लालगेट में रहने वाली 53 साल की महिला का चार महीने से पीछा कर परेशान कर रहे रिक्शा चालक ने बात न करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। महिला की दुकान के पास से गुजरते हुए भी रविवार को रिक्शा चालक ने गंदे इशारों से उसका पीछा किया और पूछा कि इतना क्यों भाव खा रहे हो? महिला ने आखिरकार कल लालगेट थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने रिक्शा चालक को पकडने के लिए कदम उठाए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के कोट इलाके के लालगेट की रहने वाली सीमाबेन (उम्र.53, नाम बदल दिया गया है) घर के ठीक नीचे दवा की दुकान चला रही है।  विदेश में अपनी एक बेटी की शादी करने के बाद पिछले चार महीने से सीमाबेन का रिक्शा चालक पीछा कर रहा था। दुकान के पास से गुजर रहा रिक्शा चालक गंदी हरकत करता था और सीमाबेन के बाहर जाने पर उसका पीछा करता था, उस पर पत्थर फेंकता था और पूछता था कि वह बात क्यों नहीं करती है। हालांकि बदनामी के डर से सीमाबेन ने इस बारे में किसी से बात नहीं की।
इसी बीच पिछले रविवार सुबह नौ बजे सीमाबेन अपनी सास के घर पैदल जाते समय रिक्शा चालक ने उसका पीछा किया, रिक्शा को रोका और उससे पूछा कि वह इतना भाव क्यों खा रही है। तुम मुझसे बात क्यों नहीं करते बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी और चला गया। बाद में दोपहर एक बजे जब सीमाबेन दुकान पर मौजूद थीं तो रिक्शा चालक फिर आया और पथराव कर गंदी हरकत कर फरार हो गया। इस संबंध में सीमाबेन ने आखिरकार कल लालगेट थाने में रिक्शा चालक के खिलाफ छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने उसकी गति तेज करने के लिए कदम उठाए हैं।
Tags: