सूरत : डिंडोली में आंगडीया पेढी के कर्मचारी से 33 लाख की लूट

सूरत : डिंडोली में आंगडीया पेढी के कर्मचारी से 33 लाख की लूट

दो लोगों ने आंगडीया कंपनी के एक कर्मचारी को बंदूक दिखायी और 33 लाख बैग लेकर फरार हो गये

पुलिस मौके पर पहुंची और आंगडीया कर्मचारी को लूटने के बाद जांच की।
उधना की आंगडिय़ा फर्म के एक कर्मचारी को डिंडोली ओम नगर के पास से गुजरते समय लूटा गया
सूरत के डिंडोली ओम नगर के पास दो लुटेरों ने आंगडिया कंपनी के एक कर्मचारी को तमंचा दिखाकर 33 लाख रुपये नकद लूट लिए। बाइक पर जा रहे आंगडिया पेढी के एक कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। लुट के बाद तुरंत लुटेरे फरार हो गए इस मामले की सूचना पुलिस को दि गयी। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत में उधना सिलिकॉन शॉपर्स में आंगडिया फर्म का एक कर्मचारी आज सुबह डिंडोली ओम नगर के पास एक खुले मैदान से गुजर रहा था, जब दो अजनबियों ने उसे बंदूक दिखाई और रुपये भरा बेग लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर लूट की वारदात को अंजाम देने की कवायद शुरू कर दी है।
लूट की घटना की सूचना पर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे। एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, लुटेरों ने बाइक सवार आंगडिया कर्मचारी को रोककर पैसे से भरे बैग को हथियाने का प्रयास किया। हालांकि, कर्मचारी ने हार नहीं मानी और हाथापाई शुरू हो गई। आखिरकार लुटेरों ने बंदूक दिखाते हुए बैगकर्मचारी को सौंपना पड़ा। बाद में दोनों लुटेरे फरार हो गए। लूट की घटना के बाद डिंडोली पुलिस ने जांच को तेज करते हुए शहर पुलिस कंट्रोल रूम को सुचित करते हुए सभी मुख्य रास्तों पर नाकाबंदी लगा दी गयी है। पुलिस ने आंगडिया कर्मचारि से पुछताछ करते हुए लुटरों का हुलीया और वर्णन जानने का प्रयास करते हुए कडी पुछताछ शुरू की है। 
Tags: