सूरत : रेलवे स्टेशन से नाश्ता लेकर चालु ट्रेन में चढ़ते समय फिसल गई एक महिला

सूरत : रेलवे स्टेशन से नाश्ता लेकर चालु ट्रेन में चढ़ते समय फिसल गई एक महिला

बमुश्किल बच निकली, सूरत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर हादसा

ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसी महिला घायल हो गई
सूरत रेलवे स्टेशन पर चमत्कारी रेस्क्यू का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। सूरत रेलवे स्टेशन पर नाश्ता ले जा रही महिला चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला का पैर फिसल गया और प्लेटफॉम तथा चालु ट्रेन के बीच जा गीरी। प्लेटफोर्म पर खडे अन्य यात्रियों की बूमबूम के बाद ट्रेन में बैठे किसीने चेईन पुलिग करने पर तीन डिब्बे गुजरने के बाद ट्रेन रुक गई और महिला की जान बच गई।
सूरत रेलवे स्टेशन पर कल उस समय गंभीर हादसा हो गया जब राजस्थान से सूरत स्टेशन पर ट्रेन आयी। प्लेटफार्म नंबर तीन पर ट्रेन रुकने पर 40 वर्षीय महिला सफर कर रहे बच्चों के लिए प्लेटफॉर्म पर नाश्ता लेने गई थी। ट्रेन शुरू होने पर एक हाथ में नाश्ते की थैली थी और दुसरे हाथ से चालु ट्रेन में चढऩे के क्रम में वह फिसल गया। फिसल कर महिला प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच अंदर चली गई।
लोगों ने महिला को नीचे की दीवार की ओर स्थिर और शांत रहने के लिए मनाया। प्लेटफोर्म पर सवार अन्य यात्रियों ने चालु ट्रेन में चेईन पुलिंग की सूचना देने पर ट्रेन रूकी। महिला के साथ हुई घटना की जानकारी होने पर लोग दंग रह गए। इस बीच लोगों ने महिला को नीचे की दीवार की ओर स्थिर और शांत रहने के लिए मना लिया। महिला को कुलियों ने उस स्टेशन पर खींच लिया, जहां करीब तीन डिब्बे गुजरने के बाद ट्रेन रुकी थी। गनीमत रही कि महिला की जान बच गई। हालांकि, महिला को सिर में चोट लगने के कारण इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। 
Tags: